scriptडंपर ने मारी आटो को टक्कर, पांच घायल | Dumpar collided with Mari Auto, five injured | Patrika News

डंपर ने मारी आटो को टक्कर, पांच घायल

locationबेतुलPublished: Mar 26, 2019 11:44:39 pm

Submitted by:

pradeep sahu

स्टेट हाइवे 43 पर सारनी-दमुआ के बीच बंदरिया घाट की घटना

डंपर ने मारी आटो को टक्कर, पांच घायल

डंपर ने मारी आटो को टक्कर, पांच घायल

सारनी. एनएच 43 पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। वजह अंधे मोड़ और सूचना संकेतक की कमी के अलावा सड़क पर अंधेरा पसरा होना है। 124 किलोमीटर के मार्ग पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। सोमवार शाम सारनी-दमुआ मार्ग पर बंदरिया घाट के पास तेज रफ्तार डंपर और यात्री परिवहन करने वाले आटो में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में आटो चालक समेत पांच लोगों को चोट पहुंची है। जिसमें से दो लोगों में फ्रैक्चर होने की वजह से उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि तीन लोगों को मामूली चोट पहुंची है। एसआई नितिन पाल, निर्मल कनोजे के अनुसार बड़कुही से आटो क्रमांक-एमपी 28 आर 1094 में सवार होकर आकाश, अभिषेक, अभिजीत, अल्विन और शाहिर सारनी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान एमपी 04 एचई 4898 के बीच बंदरिया घाट पर भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 ने सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी में भर्ती कराया।
अभिषेक और अभिजीत की हालत गंभीर होने पर उन्हें तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया गया। बाकी तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। आटो चालक अभिषेक है। जबकि डंपर चालक दुर्घटना को अंजाम देकर भाग निकला। पुलिस ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर दुर्घटना को अंजाम देने की धारा में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
सीट तोड़कर एक लाख से अधिक की सामग्री चोरी

सारनी. कोल नगरी में एक बार फिर चोरी की वारदात बढऩे से व्यापारियों में नाराजगी है। दरअसल एक ही व्यापारिक क्षेत्र में सप्ताह भर में दूसरी वारदात हुई है। इसको लेकर व्यापारी बैठक कर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग करने रूपरेखा बना रहे हैं। रविवार रात पाथाखेड़ा के प्रेम नगर में स्थित लक्ष्मी इंटर प्राइजेस की सीट तोड़कर अज्ञात चोरों ने एक लाख से अधिक मूल्य के मोबाइल, पॉवर बैंक, हेडफोन, टूल्स समेत अन्य सामग्री चोरी कर फरार हो गए। इस मामले की सूचना मिलते ही संचालक सुनील पवांर सुबह 7:30 बजे मौके पर पहुंचे और चोरी की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस ने तीन संदिग्ध को पकड़ा है जिनसे पूछताछ जारी है। पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी हरिशंकर वर्मा ने बताया तीन-चार अन्य युवकों के नाम सामने आ रहे हैं जिसकी पड़ताल जारी है। जल्द ही चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे। गौरतलब है कि इससे पहले दिनेश पान सेंटर में चोरी हुई थी। इसका खुलासा भी अब तक नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो