आठ बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

Devendra Karande

Publish: Dec, 07 2017 09:08:20 (IST)

Betul, Madhya Pradesh, India
आठ बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

आठ बच्चों की मां ने अपने पति को ही प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

बैतूल। आठ बच्चों की मां को अपने ही गांव में एक व्यक्ति से प्यार हो गया। महिला के प्यार की हद इस कदर थी कि उसने अपने पति को ही प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद भी वह पुलिस को गुमराह करती रही। पुलिस ने हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा गुुरुवार पुलिस कंट्रोल रुम में दोपहर एसपी डीआर तेनीवार, एएसपी घनश्याम मालवीय, एसडीओपी पार्वती कनेश सोलंकी, एसडीओपी निहित उपाध्याय ने किया है।
पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो कर दी हत्या
एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सालीमेट में ३० नवंबर की रात ५० वर्षीय देवीप्रसाद पिता धनसिंह बौरासी का शव उसी के घर के पीछे मिला था। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर किया था। पुलिस ने जांच में पाया कि ३० नवंबर २०१७ की रात ११ बजे अशोक मर्सकोले निवासी सालीमेट गांव में ही देवीप्रसाद बौरासी के घर गया था। देवीप्रसाद अपने ही घर के पीछे मुर्गी फार्म में था। देवीप्रसाद के बच्चे घर में सो रहे थे। अशोक ने पहले देवीप्रसाद की पत्नी सुंदो बाई से बातचीत की और फिर शारीरिक संबंध बनाने लगे। इस दौरान देवीप्रसाद घर आ गया। उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस बात को लेकर अशोक और देवीप्रसाद के बीच विवाद हुआ। अशोक और सुंदो बाई ने देवीप्रसाद को पकड़ लिया और मुर्गी फार्म में ले गए। दोनों ने मिलकर देवीप्रसाद की पास में पड़ी रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी जब्त कर दोनों आरोपियों अशोक मर्सकोले और सुंदो बाई को गिरफ्तार कर लिया है।
आधार कार्ड से पकड़ाया आरोपी
पुलिस को मौके से एक आधार कार्ड मिला। कार्ड अशोक मर्सकोले का था। पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सुंदो बाई के गांव के ही अशोक मर्सकोले सहित अन्य लोगों से भी अवैध संबंध थे। जिसको लेकर पति-पत्नी में विवाद भी होता था। पूर्व में इसी को लेकर पंचायत भी हुई थी। मौके पर अशोक का आधार कार्ड मिलने से पुलिस को जांच में आसानी हुई। पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर पूछताछ के लिए अशोक को उठाया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अशोक ने पूरी कहानी बता दी।
पत्नी करती रही पुलिस को गुमराह
सुंदो बाई अपने पति देवीप्रसाद बौरासी की मौत होने पर पुलिस को गुमराह करती रही। सुंदो ने पुलिस को बताया कि देवीप्रसाद को टीबी की बीमारी थी और अत्यधिक शराब पीता था,जिसकी वजह से मौत हुई।
तीन लड़कियों की हुई शादी
एसपी डीआर तेनीवार ने बताया आरोपी महिला के आठ बच्चे हैं,जिसमें चार बड़े व चार छोटे हैं। तीन लड़कियों की शादी हो चुकी है। एक लड़का शादी लायक है। तीन लड़की और एक लड़का नाबालिग है। उन्होंने बताया कि चार बच्चों के लिए शासन द्वारा व्यवस्था की जा रही है। शाहपुर टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि आरोपी अशोक के भी तीन बच्चे है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned