निकाय चुनाव : सारनी में कांग्रेस ने प्रियंका को बनाया अध्यक्ष पद का प्रत्याशी

नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस ने सारनी से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। पार्टी ने 41 वर्षीय प्रियंका पति बलराम को प्रत्याशी बनाया है। इसके साथ ही वार्ड पार्षद प्रत्याशी की भी घोषणा की है। 12 तक पढ़ी प्रियंका 20 साल से राजनीति में सक्रिए हैं।

By: harinath dwivedi

Published: 24 Jul 2017, 12:43 PM IST

सारनी। नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस ने सारनी से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। पार्टी ने 41 वर्षीय प्रियंका पति बलराम को प्रत्याशी बनाया है। इसके साथ ही वार्ड पार्षद प्रत्याशी की भी घोषणा की है। 12 तक पढ़ी प्रियंका 20 साल से राजनीति में सक्रिए हैं।
ब्लाक कांग्रेस कमेटी भगवान जावरे एवं कार्यकारी अध्यक्ष बटेश्वर भारती ने बताया कि सारनी से प्रियंका बलराम को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया है। वहीं नगरपालिका के वार्ड 1 से नेहरू भभूत्या बेले, वार्ड-2 से कौशल लखन साहू, वार्ड-3 से शेख जुबेर शेख चिराग, वार्ड-4 से तरूणा लक्ष्मण घोड़की, वार्ड-5 से मनोज प्रयागराव देशमुख, वार्ड-6 से चंद्रा सोनेकर, वार्ड-7 से योगेश केशवराव अड़लक, वार्ड-8 से सुनीता अर्जुन महाजन, वार्ड-9 से नीतेश ओमकारसिंह राजपूत, वार्ड-10 से शांतिबाई नर्रे, वार्ड-11 से शांतीलाल पाल, वार्ड-12 से खूबसिंह उत्तमसिंह, वार्ड-13 से तरूणा बलीराम, वार्ड-14 से रेखा रघुवंशी, वार्ड-15 से विकास बुद्धू बावरिया, वार्ड-16 से उर्मिला पंवार, वार्ड-17 से सरला विश्वकर्मा, वार्ड-18 से सायरा बानो, वार्ड-19 से रूकसाना अंसारी, वार्ड-20 से फैयाज अंसारी, वार्ड-21 से पूनम भारती, वार्ड-22 से आकाश शंभुदयाल, वार्ड-23 से मनोज भुमरकर, वार्ड-24 से रमेश भुमरकर, वार्ड-25 से संगीता जगदीश मर्सकोले, वार्ड-26 से शकुन उपराले, वार्ड-27 से सुमित धुर्वे, वार्ड-28 से फुदा पंवार, वार्ड-29 से राजेश ढोईफोड़े, वार्ड-30 से राजेंद्र बसंतराव माने, वार्ड-31 से संगीता देवेंद्र कापसे, वार्ड-32 से सुनीता अनिल कापसे, वार्ड-33 से अनिल जेठू जगदेश, वार्ड-34 से कार्तिका मिश्रा, वार्ड-35 से मनोज वागद्रे एवं वार्ड-36 से प्रियंका हितेश मानकर को कांग्रेस का पार्षद पद का प्रत्याषी बनाया गया है।

भाजपा पहले घोषित कर चुकी उम्मीदवार
सारनी. नगरपालिका परिषद सारनी की अध्यक्ष पद की भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी आखिरकार आरती झरबड़े को घोषित कर दिया है। उनके नाम की घोषणा होते ही उनके समर्थकों में उत्साह का माहौल बना हुआ है, लेकिन उनके नाम की घोषणा की जानकारी लगते ही सारनी मंडल के पदाधिकारियों ने भाजपा कार्यालय न खोलकर प्रत्याशी के नाम की घोषणा का विरोध शुरू कर दिया है।
 भाजपा कार्यालय सारनी के बंद होने की जानकारी जिले के पदाधिकारियों को लगते ही मंडल के पदाधिकारियों को फटकार लगाकर तत्काल कार्यालय खोलने को कहा गया। भाजपा मंडल उपाध्यक्ष बिट्टू सरदार ने बताया कि पार्टी ने जिसे प्रत्याशी घोषित किया है। उसी के साथ सारनी के कार्यकर्ता कार्य करेंगे।
सारनी मंडल के पूर्व अध्यक्ष श्याम मदान ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर तत्काल कार्यालय खुलवाया है। आरती झरबड़े को टिकट मिलने से भाजपा में कहीं खुशी कहीं गम का माहौल बना हुआ है। पत्रिका ने 24 मई को समाचार प्रकाशित करके भाजपा की तरफ से आरती झरबड़े को प्रत्याशी होना प्रकाशित किया था ।19 मई को भाजपा के जिले के पदाधिकारियों के कहने पर आरती झरबड़े ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दिया था।

Show More
harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned