scriptनारियल खाने से परिवार हुआ बीमार, इधर घर में रखे डेढ़ लाख चोरी | Family became ill due to eating coconut, one and a half million stolen | Patrika News

नारियल खाने से परिवार हुआ बीमार, इधर घर में रखे डेढ़ लाख चोरी

locationबेतुलPublished: Feb 17, 2020 12:27:03 am

Submitted by:

yashwant janoriya

अस्पताल में इलाज कराने गए परिवार के घर चोरों ने किया हाथ साफ

अस्पताल में इलाज कराने गए परिवार के घर चोरों ने किया हाथ साफ

अस्पताल में इलाज कराने गए परिवार के घर चोरों ने किया हाथ साफ

चिचोली. नारियल में बेहोशी की दवा मिलाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिए जाने का नया मामला सामने आया है। नगर के चंद्रशेखर वार्ड में शंकरलाल राठौर के मकान में चोरों ने डेढ़ लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार को एएसपी श्रद्धा जोशी, थाना प्रभारी आरडी शर्मा, एफएसएल टीम ने निरीक्षण किया।
उल्लेखनीय है कि 13 फरवरी को रिटायर्ड शिक्षक शंकरलाल राठौड़ के घर के सामने एक नारियल पड़ा मिला था, जिसको खाने से घर के चार सदस्य गंभीर रूप से बीमार हो गए थे, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज करा कर जब शुक्रवार रात को परिजन घर पहुंचे तो देखा की घर में ताला लगा है। जैसे ही प्रवेश किया तो अलमारी का लॉकर टूटा मिला जिसमें रखे बैग से डेढ़ लाख रुपए नगद चोरी हो गए। चोरी की घटना को नारियल में बेहोशी की दवा मिलाने को लेकर देखा जा रहा है। शंकरलाल राठौर, पुत्र नितिन राठौर, बहू शीतल राठौर व बेटी श्रद्धा राठौर ने नारियल को प्रसाद के रूप में खाया था, जिसके बाद बीमार हो गए थे। परिजनों का कहना है कि जब परिजन बेहोशी हालत में थे, ऐसे मे चोर घर में ही दाखिल हो गए है।

महाशिवरात्रि पर होगा भजन रिलीज
सारनी. महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर नगर के प्रसिद्ध भजन गायक मनोज कामड़े बाबा भोले के चरणों में भोले शंकरा डमरू बजाए समर्पित करेंगे।इसको लेकर तैयारियां पूर्ण हो गई है। वहीं बाबा भोले के भजन की वीडियो शूटिंग भी पूरी हो गई है। गायक मनोज कामड़े सारनी, बैतूल ही नहीं।बल्कि गायन के मामले में पूरे प्रदेश में जाने जाते हैं। सारनी से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित छोटा महादेव भोपाली सतपुड़ा की हरी-भरी वादियों में बसा है। बाबा भोले का आगमन। भक्तों की मनोकामनाएं पूरी करने बाबा के चमत्कार पर संदर्भित भजन मनोज कामड़े द्वारा भोले शंकरा डमरू बजाए में उल्लेख किया है। इस भजन को श्याम परते ने लिखा व मनोज कामड़े ने गाया है। अब तक मनोज कामड़े द्वारा 17 से अधिक ऑडियों, वीडियो एल्बम बनाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो