scriptफेमस गायक की मर्डर मिस्ट्री, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप | famous singer murder mystery in mp india | Patrika News

फेमस गायक की मर्डर मिस्ट्री, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

locationबेतुलPublished: Jul 19, 2018 02:09:11 pm

Submitted by:

sandeep nayak

कहा-मेरे पति को जहर देकर की गई हत्या

famous singer murder mystery in mp india

फेमस गायक की मर्डर मिस्ट्री, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

मुलताई। प्रख्यात गायक अनिल दामेधर की 16 जुलाई को नागपुर के अस्पताल में मौत के बाद उनकी पत्नी सपना दामेधर ने बुधवार को थाना प्रभारी आरएस चौहान से शिकायत करते हुए कहा है कि उनके पति को किसी ने जहर देकर मारा है। सपना दामेधर की इस शिकायत के बाद अनिल दामेधर की मौत पर सवाल खड़े हो गए हैं।
सपना ने पुलिस को बताया कि 26 जून को उनके पति रात 10 बजे घर से स्कूटी पर बैठकर यह कहकर निकले कि थोड़ी देर में आ रहा हूं लेकिन वह पूरी रात घर नहीं आए। सुबह वह चिचंडा के पास रेलवे पटरी के पास बेहोशी की हालत में मिल थे। होश आने पर जब उनसे पूछा गया कि वे वहा रेलवे पटरी के पास कैसे पहुंचे तो वे कुछ बता नहीं पाए। उन्होंने बताया कि बेहोशी हालत में मिलने के उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। दोपहर के बाद उनकी हालत बिगडऩे लगी जिस पर डॉक्टर द्वारा उन्हें नागपुर अस्पताल ले जाने का कहा गया। उन्हें नागपुर के सेंटर पाइंट अस्पताल में भर्ती किया था जहां डॉक्टर ने उनके शरीर में जहर होना बताया। अनिल का19 दिनों तक उपचार चलने के बाद 16 जुलाई को मौत हो गई। सपना दामेधर के अनुसार उनके पति आधी रात को अकेले चिचंडा पटरी के पास नहीं जा सकते उन्हें किसी ने जहर देकर वहां छोड़ा गया है। रातभर पड़े रहने से उनके पूरे शरीर में जहर फैल गया है। सपना ने पुलिस ने कहा कि मेरे पति की हत्या की गई है उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।
चिचंडा रेलवे पटरी के पास कैसे पहुंचे, नहीं पता
चिचंडा से जब अनिल दामेधर को उठाकर लाया गया तो होश आने के बाद परिजनों ने जब उनसे पूछा था कि वहां कैसे पहुंचे तो इसकी जानकारी अनिल को नहीं थी। अनिल ने बताया कि उसे नहीं पता कि वह इतनी दूर रात में कैसे पहुंचा। बताया जाता है कि रात लगभग 10 बजे तक अनिल दामेधर को नगर में लोगों ने देखा भी था। मृतक की पत्नी सपना ने बताया कि वे अक्सर प्रोग्राम के सिलसिले में देररात घर पर आते थे उन्होंने बताया कि जिस रात वह नहीं आए थे उस रात 3 बजे के बाद फोन भी लगाया लेकिन उनका फोन बंद बता रहा था।
नागपुर पुलिस ने दर्ज किया मामला
नागपुर अस्पताल में उपचार के दौरान अनिल के शरीर में जहर पाने से अस्पताल द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिस पर नागपुर के इमामबाड़ा थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है। अनिल की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम किया है जिसकी मर्ग डायरी मुलताई थाने पहुंचेगी। थाना प्रभारी आरएस चौहान ने बताया कि मर्ग डायरी मिलते ही पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो