scriptपहले किराएदार और अब बुजुर्ग मकान मालिक परेशान | First tenant and now elderly landlord upset | Patrika News

पहले किराएदार और अब बुजुर्ग मकान मालिक परेशान

locationबेतुलPublished: Jul 04, 2020 08:07:06 pm

Submitted by:

Devendra Karande

पहले मकान मालिक से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले किराएदार से अब मकान मालिक ने परेशान होकर न्याय की गुहार लगाई है। गंज थाने में आवेदन दिया है। बुजुर्ग मकान मालिक का कहना है कि किराएदार द्वारा किराया नहीं दिया जा रहा है।

गंज थाने में बुजुर्ग ने आवेदन दिया

Elder gave application in Ganj police station

बैतूल। पहले मकान मालिक से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले किराएदार से अब मकान मालिक ने परेशान होकर न्याय की गुहार लगाई है। गंज थाने में आवेदन दिया है। बुजुर्ग मकान मालिक का कहना है कि किराएदार द्वारा किराया नहीं दिया जा रहा है। घर में शराब पीकर उत्पात मचाया जाता है। बुजुर्ग ने किराए दिलाने और मकान खाली करवाने की मांग की है।
शिकायतकर्ता बुजुर्ग मनोहर लोखंडे ने बताया कि लगभग 6 माह पहले योगेश चन्द्रहास नाम के व्यक्ति को 2 हजार रूपए प्रति माह के हिसाब से मकान के ऊपर के तल का एक कमरा किराए से दिया था। उसी दौरान उन्होंने चंद्रहास से अनुबंध के लिए दस्तावेज मांगे थे लेकिन गुमराह करते हुए दस्तावेज नहीं दिए। चंद्रहास द्वारा किराया नहीं देने की मंशा से घर में फंदा लगाने की धमकी दी जाती रही है। चंद्रहास द्वारा पुलिस को भी परेशान करते हुए फांसी पर लटकने जैसी नौटंकी की गई। किराया मांगने की बात पर चंद्रहास आग बबूला होकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता है। वर्तमान में योगेश चन्द्रहास अपने परिवार के साथ मकान में बिना किराया दिए रह रहा है। प्रतिदिन शराब पीकर उत्पात मचाता है। चंद्रहास ने पहले फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था,जिसे गंज थाना प्रभारी संतोष पटेल ने बचाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो