आठनेर तहसीलदार का घर में मिला शव 

 आठनेर तहसीलदार का घर में मिला शव 

Ghanshyam Rathore | Publish: Mar, 08 2017 09:50:00 PM (IST) betul

आठनेर तहसीलदार का शव अपने शासकीय आवास में बुधवार सुबह मिला है। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। वहीं परिजनों ने अधिकारी की प्रताडऩा से मौत का आरोप लगाया है। शव को जिला अस्पताल में रखा गया है।

बैतूल/आठनेर। आठनेर तहसीलदार का शव अपने शासकीय आवास में बुधवार सुबह मिला है। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। वहीं परिजनों ने अधिकारी की प्रताडऩा से मौत का आरोप लगाया है। शव को जिला अस्पताल में रखा गया है। शुक्रवार  शव का पीएम होगा। आठनेर तहसीलदार 55 वर्षीय अशोक वाहने का शव सुबह साढ़े दस बजे शासकीय आवास में मिला है। भैंसदेही एसडीएम ने तहसीलदार को मोबाइल लगाया तो  उन्होंने फोन नहीं उठाया। तहसील के ही एक कर्मचारी को उनके आवास पर भेजा। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी तहसीलदार वाहने नहीं उठे। पुलिस और अधिकारियों की उपस्थिति में दरवाजा खोला तो तहसीलदार अचेत पड़े हुए थे। उन्हें तत्काल उठाकर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ जे अतरे ने बताया कि प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत की आशंका है। पीएम के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट  हो सकेगी। रात नौ बजे के लगभग तहसीलदार के शव को जिला अस्पताल लाया गया है। शुक्रवार सुबह पीएम होगा। भाई विलास ने बताया कि उनके भाई की मीटिंग बहुत होती थी। छुट्टी भी नहीं मिलती थी। आठनेर में वे अकेले ही रहते थे। पिछले चार माह से घर भी नहीं गए थे। नौ मार्च को सीएम के बिसनूर में आगमन को लेकर भी वे तनाव में थे। उन्होंने अधिकारियों की प्रताडऩा से मौत का आरोप लगाया है। तहसीलदार वाहने आठनेर में पिछले लगभग 11 महीने से पदस्थ थे। वे मूलत: सायरा सौंसर छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं। वर्ष 1984 में शासकीय सेवा में आए थे। रिटायरमेंट को सिर्फ चार वर्ष रह गए थे। उनकी दो बेटी और एक बेटा है। तहसीलदार मौत की खबर के बाद बैतूल के तहसीलदार, आरआई और पटवारी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned