scriptगैंगरेप के बाद भी आरोपियों ने नाबालिग का धमकाकर किया था दुष्कर्म, कोतवाली भी गई थी पीड़िता | Gang Rape: victim commits suicide 3 accused arrested | Patrika News

गैंगरेप के बाद भी आरोपियों ने नाबालिग का धमकाकर किया था दुष्कर्म, कोतवाली भी गई थी पीड़िता

locationबेतुलPublished: Feb 27, 2020 02:16:08 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

गैंगरेप के बाद भी आरोपियों ने नाबालिग का धमकाकर किया था दुष्कर्म

बैतूल. गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने आरोपियों की प्रताड़ना से परेशान होकर खुद को आग लगाई थी। इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि गैंगरेप के बाद भी आरोपियों ने पीड़िता को धमकाकर कई बार अलग-अलग जगहों में उसके साथ संबंध बनाए थे।
14 वर्षीय नाबालिग के साथ तीन युवकों ने डेढ़ महीने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद भी युवकों द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया था। इसी प्रताड़ना के कारण पीड़िता ने खुद को आग लगा ली थी। पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में इलाज के दौरान 26 फरवरी को पीड़िता की मौत हो गई।
कोतवाली भी गई थी पीड़िता
कोतवाली पुलिस पीड़िता के मामा को जलने की घटना के एक दिन पहले ही कोतवाली लेकर आई थी। इससे यह अंदेशा है कि पुलिस को घटना की पहले से जानकारी थी। इस संबंध में एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया कि पीड़िता दो दिन पहले कोतवाली थाने आई थी। पीड़िता ने घर जाने के लिए बस नहीं मिलने की बात कही थी। इस पर उसके मामा को बुलाकर उसके साथ उसे गांव भेज दिया गया था। घटना के संबंध में पीड़िता के मामा से भी पूछताछ की जाएगी।
तीनों आरोपी गिरफ्तार
बैतूल एसपी डीएस भदौरिया ने बताया कि गैंगरेप पीड़िता की नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना को किस तरह से अंजाम दिया गया है इसकी जांच की जा रही है। वहीं, पीड़िता के परिजनों के अनुसार आरोपी लगातार उन्हें धमकी दे रहे थे। साथ ही किसी से घटना के बारे में जिक्र करने पर मारने की धमकी देते थे। तीसरा आरोपी अजय अभी भी फरार है। इस दिल दहलाने वाली वारदात के बाद प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में महिला अपराध में काफी वृद्धि हुई है। प्रदेश की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो