scriptयुवती के साथ में बस में सफर कर रास्तें में किया सामुहिक बलात्कार | gang Raped in bus with traveling in bus with a young woman | Patrika News

युवती के साथ में बस में सफर कर रास्तें में किया सामुहिक बलात्कार

locationबेतुलPublished: Jul 21, 2019 09:48:25 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

ग्राम कुप्पा निवासी २९ वर्षीय युवती के साथ में १८ जुलाई के दो युवकों ने सामुहिक बलात्कार किया था। मामले में कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दो आरोपी की गिरफ्तार किया है।

 Rape done in the streets

Rape done in the streets

सामूहिक बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार
बैतूल। ग्राम कुप्पा निवासी २९ वर्षीय युवती के साथ में १८ जुलाई के दो युवकों ने सामुहिक बलात्कार किया था। युवती ने कोतवाली थाने में दो युवकों के खिलाफ में मामला दर्ज कराया था। मामले में कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दो आरोपी की गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवती जिस बस से पाढऱ जाने के लिए चढ़ी थी, उस बस के कंडक्टर और चालक के द्वारा संदेहीयों के बारे में पुलिस को जानकारी दी। युवती तथा बस के चालक द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर संदेही की पहचान की गई। दोनों आरोपी को पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर थाने लाकर पुछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने ही बलात्कार की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। कोतवाली थाने की एसआई तरूणा भरद्वाज ने बताया कि पकड़े गए दो आरोपी सांइखेड़ा थाना क्षेत्र के है, जिन्हें गिरफ्तार किया है। कुप्पा निवासी युवती बैतूल सदर बाजार करके लौट रही थी। लौटते समय दो युवकों ने पीछा किया। युवती के बस में चढऩे पर उसके साथ ही बस से दोनो आरोपी पाढऱ तक पहुंचे थे। रास्ते में दोनों ने युवती के साथ में बारी-बारी से सामुहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली।
बलात्कार के आरोपी पकड़े
चिचोली। नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ग्राम गोंडूमंडई निवासी एक नाबालिग लड़की को आरोपी रोहित विश्वकर्मा और सतीश विश्वकर्मा हिड़ली भीमपुर लगभग डेढ़ माह पहले अपने साथ ले गए थे। लड़की के पिता ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दोनों आरोपियों ने लड़की को एक माह तक अहमदाबाद के चुटीला में रखा। आरोपियों को रिपोर्ट की जानकारी लगने पर चार दिन पहले इटारसी में छोड़ दिया। नाबालिग ने अपने घर पहुंचकर पूरी बात बताई। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो