scriptप्रेमिका ने खाया जहर, दुर्घटना में प्रेमी की मौत | Girlfriend ate poison, lover died in accident | Patrika News

प्रेमिका ने खाया जहर, दुर्घटना में प्रेमी की मौत

locationबेतुलPublished: Jul 24, 2020 05:12:47 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

युवक की मौत को आत्महत्या से जोड़ रहे लोग, पुलिस कर रही जांच

death.jpg

प्रेमिका ने खाया जहर, दुर्घटना में प्रेमी की मौत

बैतुल/ भैंसदेही. थाना क्षेत्र के गुदगांव निवासी एक युवती ने अज्ञात कारणों से जहर खा लिया। युवती की मौत होने के कुछ घंटों बाद ही गांव के ही एक लड़के की मौत हो गई। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी की मौत होने से इसे आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक ग्राम गुदगांव निवासी 18 वर्षीय संगीता ने बुधवार शाम को करीब साढ़े पांच बजे जब घर में कोई नहीं था इस दौरान जहर खा लिया।


उसे इलाज के लिए भैंसदेही ले जाया गया था। यहां से इलाज के लिए बैतूल रैफर किया गया। युवती की रास्ते में ही मौत हो गई। युवती की मां ने बताया कि था संगीता का गांव के ही सतीश से एक वर्ष से प्रेम संबंध थे। वहीं युवती की मौत के बाद ही उसके जिस युवक से प्रेम संबंध थे कुछ घंटे बाद सड़क दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई। जिससे युवक की मौत को आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

पुलिस के मुताबिक 30 वर्षीय सतीश गव्हाड़े निवासी गुंदगावं घर पर ही किराना दुकान चलाता है। दुकान बंद करने के बाद टहलने के लिए घर से निकला था। 22 जुलाई की रात में सूचना मिली की सतीश परतवाड़ा रोड ठेमगांव जोड़ पर मृत हालत में पड़ा हुआ है। अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो