scriptबुलडोजर पर बैठकर दुल्हन लेने गया दूल्हा, अब थाने में है यह अनोखा मामला | groom who took the procession on bulldozer reached the police station | Patrika News

बुलडोजर पर बैठकर दुल्हन लेने गया दूल्हा, अब थाने में है यह अनोखा मामला

locationबेतुलPublished: Jun 24, 2022 05:31:19 pm

Submitted by:

Manish Gite

दूल्हे को थाने बुलाया, भाई और पिता की भी हुई शिकायत…। बुलडोजर मालिक पर केस दर्ज…।

betul-2.png

बैतूल। शादी को यादगार बनाने के लिए कई दूल्हा दुल्हन तरह-तरह के प्रयोग करते हैं। कोई दुल्हन घोड़ी पर आती है, तो दूल्हा हेलिकाप्टर से दुल्हन को लेने पहुंच जाता है। बैतूल में एक अनोखा ही मामला सामने आया था। यहां एक दूल्हा कार नहीं, घोड़ा नहीं, बैलगाड़ी भी नहीं, बुलडोजर पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंच गया। पिछले दिनों हुई इस शादी की चर्चा भी जमकर हुई, लेकिन अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है।


यहां के एक इंजीनियर अंकुर जैसवाल की शादी पिछले दिनों हुई थी। उन्हें शादी को अलग अंदाज में यादगार बनाने के लिए बुलडोजर का आइडिया आया। 22 जून को अंकुर बुलडोजर पर बैठकर पाढर ग्राम निवासी स्वाति के साथ शादी करने बारात लेकर पहुंच गए।

 

गौरतलब है कि अंकुर इंजीनियर है और भोपाल जिले की कुरावर नगर पालिका में बतौर संविदा इंजीनियर के पद पर काम कर रहा है। दूल्हे के साथ बुलडोजर (जेसीबी) पर उसकी बहन और भांजे-भांजियां भी बैठे थे। वे बुलडोजर पर डांस करते हुए और परिवार के साथ मस्ती करते हुए चल रहे थे।

 

 

यह भी पढ़ेंः

दुल्हनिया लेने बुलडोजर लेकर पहुंच गया दूल्हा, डर गए पड़ौसी पर बारातियों के साथ थिरकता रहा वर Video

बुलडोजर देख डर गए थे आसपास के लोग

जब अंकुर के घर यह बुलडोजर पहुंचा तो लोग पहले तो इसे देख डर गए थे। फिर बाद में इसे फूलों से सजाया गया तो उन्हें थोड़ी राहत मिली। इस अलग अंदाज में बारात निकाले जाने को लेकर वे भी काफी चर्चा करते रहे।

 

बुलडोजर मालिक पर लगाया जुर्माना

दरअसल, बैतूल जिले के केरपानी में जेसीबी पर दूल्हे ने बारात (बिनाकी) निकाली थी। जेसीबी को किराए पर लिया था। पुलिस ने जेसीबी मालिक पर केस दर्ज किया है। पांच हजार रु. जुर्माना भी लगाया है। दूल्हे को भी थाने बुलाकर कर समझाइश दी गई है। झल्लार थाना क्षेत्र के ग्राम केरपानी में इंजीनियर दूल्हे अंकुश जायसवाल ने अपनी बिनाकी जेसीबी पर निकाली थी। इस दौरान जेसीबी पर ही फोटो खिंचवाए थे। यातायात पुलिस ने जेसीबी में बिनाकी निकालने और नाबालिग लड़कों को ले जाने के मामले में धारा 39/ 192 एक मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जेसीबी मालिक रवि पिता भीमा बारस्कर निवासी झल्लार पर केस दर्ज कर 5 हजार रुपए जुर्माना अधिरोपित किया गया।

जिले के संगठनों की ओर से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत को एक लिखित शिकायत देकर पूरे मामले में ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक दूल्हे के भाई और शिक्षक पिता रामदत्त जायसवाल की इस कार्य में सहमति को लेकर शिकायत दर्ज की जा रही है। मामले में दो शासकीय सेवकों ने यातायात कानून एवं सड़क सुरक्षा कानून की अवमानना के लिए पृथक से न्यायालय में परिवाद डालने के लिए कानूनविदों से सलाह लेने की भी जानकारी मिली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो