scriptगन्ने की फसल में लगी भीषण आग, दो लाख का नुकसान | Heavy fire in sugarcane crop, loss of two lakhs | Patrika News

गन्ने की फसल में लगी भीषण आग, दो लाख का नुकसान

locationबेतुलPublished: Nov 25, 2020 09:04:24 pm

Submitted by:

Devendra Karande

बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम भयावाड़ी में एक किसान के खेत में खड़ी गन्ने की फसल में आग लग गई। जिससे उसे काफी नुकसान पंहुचा। ग्राम भयावाड़ी के पीडि़त किसान हरिप्रसाद सूर्यवंशी ने बताया कि मंगलवार दोपहर एक बजे उनके पुत्र ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि खेत में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक शॉर्ट सर्किट होने से खेत में गन्ने की खड़ी फसल में आग लग गई है।

गन्नाबाड़ी में लगी भीषण आग

A fierce fire in the sugarcane

आमला। बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम भयावाड़ी में एक किसान के खेत में खड़ी गन्ने की फसल में आग लग गई। जिससे उसे काफी नुकसान पंहुचा। ग्राम भयावाड़ी के पीडि़त किसान हरिप्रसाद सूर्यवंशी ने बताया कि मंगलवार दोपहर एक बजे उनके पुत्र ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि खेत में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक शॉर्ट सर्किट होने से खेत में गन्ने की खड़ी फसल में आग लग गई है। आगजनी में लगभग दो लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है।उन्होंने रिपोर्ट में बिजली विभाग बोरदेही पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है बिजली के ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट होने से ही आग लगी है।उल्लेखनीय है कि सितंबर माह में हरिप्रसाद सूर्यवंशी ने विद्युत वितरण कंपनी बोरदेही में लिखित आवेदन पत्र देकर सूचना दी थी कि ट्रांसफार्मर से कई बार आगजनी हो चुकी है तथा फसलों को नुकसान हो चुका है, लेकिन किसी भी अधिकारी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
कुएं में मिला महिला का शव
सांवलमेंढा। ग्राम पाटाखेड़ा में एक किसान के खेत में बुधवार दोपहर महिला का शव मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के भाई ब्र हदेव ने बताया कि गायकी बाजार के लिए बहन ममता उइके को ससुराल सीताडोंगरी से रविवार गांव लेकर आया था। सोमवार सुबह ममता घर से लापता हो गई। बुधवार दोपहर में उसका शव मनीष मर्सकोले के खेत में मिला है। सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो