scriptकॉलेज में छात्रा से कैसे हुआ प्यार पढ़े पूरी खबर……. मेरामन वीडियो ने मचाई धूम | How to become a student in college.....Meraman Voices hits on YouTube | Patrika News

कॉलेज में छात्रा से कैसे हुआ प्यार पढ़े पूरी खबर……. मेरामन वीडियो ने मचाई धूम

locationबेतुलPublished: Mar 17, 2019 09:09:27 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

कॉलेज के छात्रों द्वारा तैयार वीडियो में स्कूल लाइफ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। छात्रों द्वारा वीडिय़ो को टी-ब्रेक स्टूडियो में तैयार किया है।

YouTube

JH College students prepared video

बैतूल। जेएच कॉलेज के छात्रों द्वारा यूटयूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। वीडियो के अपलोड होते ही एक दिन में ही पांच हजार से अधिक लोगों ने वीडियों को पसंद किया है। कॉलेज के छात्रों द्वारा तैयार वीडियो में स्कूल लाइफ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। छात्रों द्वारा वीडिय़ो को टी-ब्रेक स्टूडियो में तैयार किया है। वीडियो का टाइटल मेरा मन अ-रूल लव स्टोरी दिया गया है। वीडियो को तैयार करने वाले सभी छात्र जेएच कॉलेज में अध्ययनरत है। निर्देशक कुंज सरले ने बताया कि वीडियो छात्र की प्रेम कहानी पर आधारित है। प्रेम कहानी से प्रभावित होकर एक दिन में ही पांच हजार से अधिक लोगों को वीडियो को देखा है। वीडियो को तैयार करने कुंज सरले, निकिता मिश्रा, शुभम चढ़ोकार, विशाल गंगारे, शिखा मालवीय, सोनू कुशवाह, पीयूष लोनारे, निलेश सरले, अमोल नागले, नीरज कुंभारे, भूपेेंद्र सरले द्वारा अभिनय किया है।
बड़ोरा में किया वीडियो शूट
वीडियों को तैयार करने के लिए दीपाली भावसार ने कैमरा चलाया है। जिस पर छात्रों का करीब २० हजार रूपए खर्च हुआ है। वीडियो को बडोरा और ग्राम भोगीतेड़ा में तैयार किया है।वीडियो को तैयार करने वाले सभी कलाकार नौटकी गु्रप से जुड़े हुए है। वीडियों को यूटयूब पर मेरामन अ-रूल लव स्टोरी के नाम से सर्च कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो