जरा सी बात पर पति ने पत्नी को ताले से पीटकर फोड़ा सिर

शराब के नशे में किया लहूलुहान

बैतूल. शराब के नशे में एक पति ने पत्नी को ताले से पीटपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीडि़ता को परिजनों ने १०८ की सहायता से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जानकारी अनुसार खेड़ला निवासी ३५ वर्षीय सविता पति रामकिशन चौहान के साथ में बुधवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि रामकिशन से सविता पर घर में रखे ताले से हमला कर सिर फोड़ दिया है। सविता ने बताया कि उनका पति शराब पीने के आदि है। बुधवार को भी बिना कारण से पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ। विवाद में रामकिशन ने पहले सविता को लाठी से पीटा। बाद में घर में रखे ताले से सिर पर वार कर दिया, जिससे सिर फट गया। अस्पताल पुलिस द्वारा पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

रायसेन और आकोला में पहले टाय हुआ मैच, बाद में सुपर ओवर में जीती रायसेन
मुलताई. नगर के एक्सलीलेंस स्कूल मैदान पर चल रही राज्य स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता ताप्ती कप में गुरूवार को रायसेन और आकोला में रोमांचक मुकाबला हुआ। दोनों टीमों के बीच मुकाबाला पहले टाय हुआ फिर बाद में सुपर ओवर में रायसेन ने जीत हासिल की। गुरूवार को पहला मैच इटावा और आकोला के बीच खेला गया। जिसमें 8 ओवरों में 5 विकेट खोकर 106 रन बनाये। जिसमे असर ने शानदार 43 रन बनाये, जवाब में इटावा की टीम 8 ओवरों में 4 विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 57 रन ही बना सकी। दूसरा मैच रायसेन और आकोला के बीच खेला गया, जिसमें 8 ओवरों में अकोला ने असर और गुड्डू के 50 रन की साझेदारी की बदौलत 78 रन बनाये। जवाब में रायसेन की टीम ने भी घनशयाम के 30 रनों की बदौलत 78 रन बनाकर मैच को टाई कर दिया। सुपर ओवर में रायसेन की टीम अकोला को आउट कर 2 रनों से विजयी हुई। तीसरा मैच शोभापुर और मालेगांव के बीच खेला गया, जिसमे मालेगांव ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 5 विकेटों के नुकसान पर 51 रन बनाये। जवाब में शोभापुर की टीम ने 4 ओवरों में ही ब्लैकी के 27 रनों की ताबड़तोड़ पारी से मैच को जीत लिया। रायसेन की ओर से सुपर ओवर फेंकने वाले सुमित को सुखदेव पांसे युथ क्लब के अध्यक्ष सुमित शिवहरे और उपाध्यक्ष विक्की धोपाडे और आयोजक अतीक चौहान ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से सम्मानित किया।

yashwant janoriya
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned