पढ़े, लेमे्रटा से चलने वाला आज करोड़ों का मालिक कैसे बन गया, सब जानता हूं

साप्ताहिक बाजार के शिफ्टिंग का मामला तो हल हो गया है लेकिन इसके निराकरण के दौरान एक नए विवाद ने भी जन्म ले लिया है। दरअसल में गुरुवार को दुकानदार जब विधायक निलय डागा का अभार मानने के लिए उनके निवास पर पहुंचे थे, तो यहां दुकानदारों से चर्चा के दौरान विधायक ने अपनी भड़ास निकाली।

बैतूल। साप्ताहिक बाजार के शिफ्टिंग का मामला तो हल हो गया है लेकिन इसके निराकरण के दौरान एक नए विवाद ने भी जन्म ले लिया है। दरअसल में गुरुवार को दुकानदार जब विधायक निलय डागा का अभार मानने के लिए उनके निवास पर पहुंचे थे, तो यहां दुकानदारों से चर्चा के दौरान विधायक ने अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने बाजार शिफ्टिंग को लेकर मचे बवाल के लिए पूर्व विधायक हेमंत खंडेलवाल को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराते हुए अपनी राजनीति चमकाने का आरोप लगाया। विधायक द्वारा उनके विरूद्ध व्यक्तिगत बयानबाजी भी की गई जिससे जिले की राजनीति गरमा गई है। हालांकि अभी तक भाजपा की तरफ से वायरल वीडियो और विधायक द्वारा की गई बयानबाजी को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। जबकि सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक निलय डागा सीधे तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चुनाव में हारने के एक महीने बाद पूर्व विधायक हेमंत खंडेलवाल ने अधिकारियों को फोन करके कहा कि कोई काम मत होने देना। किस अधिकारी को पूर्व विधायक ने क्या-क्या कहा मेरे पास सब गवाह है। अब वे विपक्ष में है कुछ नहीं कर सकते। विधायक डागा ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक अपनी राजनीति चमकाने के लिए कोई काम नहीं होने देना चाहते हैं। यदि मैं अपनी वाली पर आया तो बहुत कुछ कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि मेरे काले गड्ढें नहीं है। लेम्रेटा (स्कूटर) से चलने वाला आज करोड़ों का मालिक बना तो यह कैसे हुआ, राजनीति के भरोसे हुआ। हम तो पुश्तैनी रईस है, ५८ गांवों में हमारी मालगुजारी हुआ करती थी, जो दिया हमारे बाप, दादा ने दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक को दुकानदारों की इतनी ही चिंता थी तो वे व्यापारियों के लिए कोर्ट से एक महीने में स्टे क्यों नहीं ला पाए। पूर्व विधायक ने व्यक्तिगत स्वार्थ की राजनीति की इसलिए जनता ने उन्हें पांच साल बाद निकाल दिया। जिस समय विधायक यह बाते कर रहे थे, लोग उनका वीडियो भी बना रहे थे लेकिन उन्हें खुले तौर पर अपने मन की भड़ास निकाल दी। अब विधायक की यह भड़ास सोशल मीडिया, फेसबुक आदि जगहों पर तेजी से वायरल हो रही है।
इनका कहना
- हम तो लोगों की समस्याओं का निराकरण के लिए विपक्ष में बैठे हैं। हमारे पास जो भी आएगा उसकी मदद करेंगे। जब समय आएगा तो बयानबाजी का उत्तर भी देंगे।
- हेमंत खंडेलवाल, पूर्व विधायक बैतूल।
- मैंने जो भी कहा है कुछ गलत नहीं कहा है। मैं मामले में कोई सफाई नहीं देना चाहता हूं। लोगों की समस्या के निराकरण के लिए काम कर रहे हैं और काम करेंगे।
- निलय डागा, विधायक बैतूल।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned