मटके पर लिख रहे मैं चौकीदार हूं

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मैं चौकीदार हूं, को लेकर कैंपेन चलाया जा रहा है। सोइल मीडिया पर भी यह वायरल हो रहा है। इसी अभियान से प्रेरित होकर शाहपुर निवासी यश प्रजापति अपने द्वारा बनाए गए मटकों पर मैं चौकीदार लिख रहे हैं।

By: ghanshyam rathor

Published: 29 Mar 2019, 09:33 PM IST

बैतूल। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मैं चौकीदार हूं, को लेकर कैंपेन चलाया जा रहा है। सोइल मीडिया पर भी यह वायरल हो रहा है। इसी अभियान से प्रेरित होकर शाहपुर निवासी यश प्रजापति अपने द्वारा बनाए गए मटकों पर मैं चौकीदार लिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे प्रधामनंत्री के कामकाज से संतुष्ट है। इसे प्रभावित होकर इस तरह से लिख रहे हैं। हाल ही मटकों में इस तरह से लिखना शुरू किया है। कुछ ही मटकों पर लिख पाए हैं। मटकों को पकने में अभी समय लगेगा। इसके बाद बिक्री की जाएगी। यश द्वारा बनाए गए मटकों को लेकर चर्चा होने लगी है। उन्हें भी अन्य मटकों से अधिक इन मटकों की कीमत मिलने की उम्मीद है।
शिकायत के बाद तीन कर्मचारियों को किया गया अटैच
बैतूल। आचार संहिता उल्लंघन से संबंधित शिकायतों के सामने आने के बाद गंभीर शिकायतों के मामले में तत्काल कार्रवाई की जा रही है। शिकायत शाखा के मुताबिक पोर्टल सहित मेन्युअल करीब ३० शिकायतें अभी तक दर्ज की जा चुकी हैं। इनमें से कई शिकायतों का निराकरण भी कर दिया गया है। शिकायत के बाद तीन कर्मचारियों को भी दूसरी जगह अटैच किया गया है। बताया गया कि बैतूल में पदस्थ प्रधान आरक्षक दुर्गा प्रसाद के विरूद्ध हुई शिकायत के बाद उनका मुख्यालय बैतूल से होशंगाबाद आईजी कार्यालय कर दिया गया है। प्रभातपट्टन में पदस्थ शिक्षा विभाग के लेखापाल टीआर बारस्कर को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अटैच किया गया है। इसी प्रकार डेहरीआमढाना में पदस्थ चिकित्सक डॉ झरबड़े को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भैंसदेही में पदस्थ किया गया है।

ghanshyam rathor Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned