प्रेमी युगल साथ जी न सके तो लगा लिया फंदा

पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या

पाथाखेड़ा. साथ जी नहीं सके तो प्रेमी युगल ने एक साथ एक ही फंदे से आत्महत्या कर ली। थाने के अंतर्गत कोलगांव पंचायत के पीछे मंगलवार दोपहर नदी में काऊ के पेड़ पर प्रेमी युगल के द्वारा पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
घटना की जानकारी सारनी पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंचकर दोनों प्रेमी युगलों के शव को पेड़ से उतारकर पंचनामा बनाकर उनके पोस्टमार्टम के लिए शव को घोड़ाडोंगरी भेजा गया है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान के द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद बैतूल से एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। युगल जोड़े ने आत्महत्या कि या किसी ने फांसी पर लटका दिया है। मामले में सारनी पुलिस बारीकी से तहकीकात करने में जुटी हुई है।
कोलगांव की नदी मे काऊ के पेड़ पर युवा और युवती का शव लटका मिला है। शव को मंगलवार 3 बजे के लगभग देखा गया। ग्रामीणों ने बताया कि सनी लाल नर्रे उम्र 23 वर्ष यह कोलगाव का रहने वाला है, जबकि 20 वर्षीय ज्योति कुमरे बगडोना बस्ती की रहने वाली है। दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ और पिछले 4 माह से दोनों पति-पत्नी की तरह कोलगांव में रह रहे हैं। लेकिन इन दोनों ने आत्महत्या क्यों कि इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। इन दोनों के शव को पेड़ पर लटके होने से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। दोनों के आत्महत्या किए जाने का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

हादसे में 3 घायल
बैतूल. जिले में लॉकडाउन खुलने के बाद सड़क हादसे फिर बढऩे लगे है। भारत-भारती में एक अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग महिला, पुरुष व एक युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया। तीनों घायलों को ऑटो एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मंगलवार शाम को सवा पांच बजे भारत भारती में अज्ञात वाहन ने तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिन्हें रैन बसेरा चौक से ऑटो एम्बुलेंस चालक एम्युनल मसीह ने समय रहते जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों में एक बुजुर्ग महिला-पुरूष एवं एक युवक शामिल है।

yashwant janoriya
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned