scriptशाम को खरीदकर ले गया नट, रात में की चोरी | In the evening bought nuts, night theft | Patrika News

शाम को खरीदकर ले गया नट, रात में की चोरी

locationबेतुलPublished: Dec 06, 2018 06:33:57 pm

Submitted by:

rakesh malviya

कोठीबाजार स्थित शीतला मोबाइल दुकान में चोर दुकान की टीन पलटाकर अंदर घुस गया, सीसीटीवी में धराया चोर

crime

शाम को खरीदकर ले गया नट, रात में की चोरी

बैतूल. कोठीबाजार बस स्टैंड के पास चोरों ने बीती रात एक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर सीसीटीवी कैमरे में धरा गया। दुकान संचालक ने देखा तो चोर को पहचान लिया। शाम के समय में चोर दुकान पर ही एक नट लेने पहुंचा था। चोर ने सीसीटीवी कैमरे का एलईडी तोड़ दिया। दुकान से चार पुराने मोबाइल चोरी किए हैं। इस दुकान में पिछले एक वर्ष में चार बार चोरी हो चुक है,लेकिन पुलिस एक भी बार चोर को नहीं पकड़ सकी है। फिर एक बार सीसीटीवी फुटेज के सहारो चोर को पकडऩे की कवायद शुरू हो गई है। कोठीबाजार स्थित शीतला मोबाइल के संचालक राहुल राठौर ने बताया कि मंगलवार रात में चोर दुकान की टीन पलटाकर अंदर घुस गया। चोर ने दुकान में तोडफ़ोड़ की। नए मोबाइल साथ ले जाने के चलते दुकान में पुराने ही मोबाइल थे। चोर अपने साथ दुकान में रखे चार मोबाइल ले गया। चोर को दुकान में कुछ नहीं मिला तो उसने दुकान में ही तोडफ़ोड़ कर दी। सीसीटीवी कैमरे की एलईडी भी तोड़ दी। राठौर ने बताया साइकिल स्टोर और मोबाइल शॉप एक साथ है। मंगलवार शाम को ही चोर दुकान पर एक नट लेने आया था। इस दौरान उसने रेकी थी। राहुल ने बताया कि एक वर्ष में दुकान में चार बार चोरी हो चुकी है। इसके बाद भी आज तक चोरों को नहीं पकड़ा गया है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि दुकान से ही कुछ दूरी पर बस स्टैंड हैं,यहां पर सहायता चौकी बनाई गई है। इसके बावजूद घटनाएं हो रही है।
अंडे की दुकान से चोरी किए ४८ हजार
बैतूल. बैतूल कोर्ट के पास बस स्टैंड के ठीक सामने अंडे विक्रे ता शेख सगीर की दुकान है। शेख सगीर का अंडे का होलसेल विक्रय का भी काम है। जिसकी रकम बीती रात उन्होंने लाकर दुकान पर रखी ही थी। इस दौरान काली बाइक पर सवार एक व्यक्ति वहां पहुचा जिसने डेढ़ दर्जन अंडे बांधने का आर्डर किया और बाजू में स्थित मेडिकल स्टोर पर पहुंच गया। यहां से वापस आकर उसने अंडे की पन्नी रखी और वहां एक अन्य पन्नी में रखी 48 हजार छह सौ की रकम भी उठा ली। दुकानदार का इस पर धयान जाता तब तक वह दुकान से निकलकर लल्ली चौक होते हुए सीमेंट रोड पार कर चुका था। पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवक की फुटेज निकालकर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़
बैतूल. स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सावलमेंढ़ा निवासी छात्रा ने बुधवार को परिजनों के साथ में भैंसदेही थाने पहुंचकर जूनापानी निवासी २० वर्षीय शिवम पिता कैलाश इवने के खिलाफ में छेड़छाड़ के साथ में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि सावलमेंढ़ा स्कूल में पढ़ाई करती है। दोपहर ढाई बजे स्कूल से घर जा रही थी। इस दौरान जूनापानी निवासी शिवम ने रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। विरोध करने पर जान से मारने को उतारू हो गया। छात्रा के चिल्लाने पर उसकी सहेलियों ने मौके पर पहुंचकर शिवम को भगाया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने शिवम के खिलाफ छेड़छाड़ सहित पास्को एक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो