बैतूल-नागपुर नेशनल हाइवे पर हादसा: गन्ने से भरी ट्राली पलटी, तीन युवकों की मौत

हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक प्रकट किया है।

By: Pawan Tiwari

Published: 29 Jan 2021, 11:05 AM IST

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, बैतूल-नागपुर नेशनल हाइवे पर गुरुवार रात गन्ना लेकर जा रही ट्रॉली अचानक पलट गई, जिससे तीन बाइक सवार इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

हादसे की खबर मिलने के बाद आमला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डोजर की मदद से ट्रॉली और गन्ना हटाकर शव को बाहर निकाला। आमला टीआई सुनील लाटा ने बताया कि गुरुवार रात में ससुन्दरा गांव के जोड़ पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली स्पीड ब्रेकर क्रॉस करते समय ऊपर उठकर पलट गई। एक बाइक इसकी चपेट में आ गई, जिस पर तीन लोग सवार थे। तीनों सवार ट्राली के टायरों के नीचे आ गए।

इस हादसे में मुलताई तहसील के ग्राम सांडिया निवासी दिनेश ठाकरे, केशवराव और राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक आपस मे रिश्तेदार थे और बैतूल से अपने गांव जा रहे थे।

सीएम ने प्रकट किया शोक
हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- बैतूल-नागपुर हाइवे पर हुए सड़क हादसे में नागरिकों की मृत्यु होने का हृदयविदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की क्षमता दें।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned