scriptकांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास पर आयकर विभाग का छापा, फैक्ट्री में भी पुलिस तैनात | Income tax department raids Congress MLA Nilay Daga's residence | Patrika News

कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास पर आयकर विभाग का छापा, फैक्ट्री में भी पुलिस तैनात

locationबेतुलPublished: Feb 18, 2021 12:38:48 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास और फैक्ट्री पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास पर आयकर विभाग का छापा,  फैक्ट्री में भी पुलिस तैनात

कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास पर आयकर विभाग का छापा, फैक्ट्री में भी पुलिस तैनात

भोपाल/बैतूल. कांग्रेस के विधायक निलय डागा के आवास पर गुरुवार सुबह आयकर विभाग का छापा पड़ा है। विधायक के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक, आयकर टीम की छापेमारी के दौरान बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय डागा के आवास और फैक्ट्री पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। आयकर की छापेमारी गुरुवार सुबह छह बजे से जारी है।
पुलिस बल तैनात
विधायक के आवास , फैक्ट्री पर भारी पुलिस बल तैनात है। विधायक निलय डागा और उनकी पत्नी दीपाली डागा का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि विधायक निवास में किसी को आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। वहीं, छापे की जानकारी मिलते ही विधाय के समर्थक विधायक निवास के बाहर पहुंच गए हैं। विधायक राम मंदिर निर्माण का समर्थन कर जनता से धन संग्रह करने वाले एकमात्र कांग्रेसी विधायक हैं।

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम के सदस्य जिन वाहनों से पहुंचे हैं, उन सभी पर नेटलिंक समिट फरवरी 2021 के पोस्टर चस्पा हैं। यह भी जानकारी मिली है कि डागा परिवार से जुड़े संस्थानों के मुंबई, सतना और सोलापुर के कार्यालय, फैक्ट्री में भी आयकर विभाग की टीमें पहुंची हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zcdib
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो