scriptकॉलेज छात्र के साथ मारपीट के आरोपी पहुंचे जेल | Jailed student beaten up with college student | Patrika News

कॉलेज छात्र के साथ मारपीट के आरोपी पहुंचे जेल

locationबेतुलPublished: Apr 20, 2019 08:21:42 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

कॉलेज परिसर में १५ अप्रैल को आमला ब्लॉक के कनौजिया निवासी श्रेयस वानखेड़े के साथ में बैतूल के तीन युवकों ने कॉलेज परिसर में घुसकर बेरहमी से पिटाई की थी।

Beat up with college student

Beat up with college student


बैतूल। जेएच कॉलेज परिसर में घुसकर छात्र के साथ में मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। कॉलेज परिसर में १५ अप्रैल को आमला ब्लॉक के कनौजिया निवासी श्रेयस वानखेड़े के साथ में बैतूल के तीन युवकों ने कॉलेज परिसर में घुसकर बेरहमी से पिटाई की थी। मामले में श्रेयस ने १७ अप्रैल को गंज थाने पहुंचकर तीनों युवकों के खिलाफ एससी,एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने पर गंज पुलिस ने गुरूवार बैतूल निवासी जोयब खान, आफरिदी और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को तीनों ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। गंज थाना प्रभारी एमएल कुशवाह ने बताया कि छात्र की शिकायत पर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
छात्रा के मामले में विवेचना जारी
पीडि़त छात्र श्रेयस के खिलाफ में भी जेएच कॉलेज की एक छात्रा ने गंज थाने पहुंचकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला संबंधित विवेचना महिला अधिकारी द्वारा की जा रही है। मामले में पीडि़त छात्रा ब्यान होने है। छात्रा के ब्यान होने के बाद में आगे की कार्रवाईकी जाएगी। १५ अप्रैल को दोपहर में श्रेयस परीक्षा फार्म भरने के लिए गया था। इस दौरान एक छात्रा के पास एटीएम नहीं होने से श्रेयस ने अपने एटीएम से फीस जमा कराने के बाद रसीद देने गया था। इस दौरान कॉलेज के अंदर तीन आरोपी आए उन्होंने उनके साथ में मारपीट के साथ में गाली-गलौज की थी। तीनों ने लड़की से बात करने की बात पर पटक-पटककर पीटा था। कॉलेज में परिसर के अंदर ही पकड़कर घसीटा। जिससे हाथ, मुंह, होठ, कमर में चोटें आई है। मामले की पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। छात्र के साथ मारपीट मामले में गंज पुलिस ने जेएच कॉलेज प्रशासन को भी नोटिस कर जवाब मांगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो