scriptठेकेदारों को काम नहीं दिया तो बिजली कंपनी के जेई को पीट दिया | JE of power company beaten up if contractors were not given work | Patrika News

ठेकेदारों को काम नहीं दिया तो बिजली कंपनी के जेई को पीट दिया

locationबेतुलPublished: Feb 23, 2020 10:54:07 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

काम का वर्क ऑर्डर नहीं देने पर विवाद, विद्युत वितरण कंपनी के कार्यालय में घुसकर मारपीट

काम का वर्क ऑर्डर नहीं देने पर विवाद

काम का वर्क ऑर्डर नहीं देने पर विवाद

बैतूल/रानीपुर. काम का वर्क ऑर्डर नहीं देने की बात पर से हुए विवाद में ठेकेदारों ने विद्युत वितरण कंपनी के जेई से कार्यालय में घुसकर मारपीट कर दी। जेई के सिर,गले व पीठ में चोटें आई है। पुलिस ने मारपीट करने वाले ठेकेदारों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
रानीपुर थाना प्रभारी नीरज पाल ने बताया कि जेई राहुल बोबड़े घोड़ाडोंगरी स्थित कार्यालय में बैठे हुए थे। अभिषेक पिता महेश अग्रवाल और उसका भाई अमन पिता महेश अग्रवाल जेई के कार्यालय पहुंच गए। जेई बोबड़े और अभिषेक के बीच बिजली के काम के वर्क ऑर्डर को लेकर विवाद होने लग गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों भाई अभिषेक और अमन ने मिलकर जेई बोबड़े की हाथ व मुक्कों से पिटाई कर दी। एक भाई के हाथ का कड़ा जेई के सिर में लग गया। कार्यालय में ही उपस्थित एक कर्मचारी ने बीच बचाव किया। जेई का घोड़ाडोंगरी के अस्पताल में इलाज कराया गया है। पीडि़त जेई की रिपोर्ट पर अभिषेक और अमन के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। कंपनी के कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से घटना कैद नहीं हो सकी। मारपीट की घटना के बाद विद्युत कंपनी के कर्मचारियों ने सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग की है। थाना प्रभारी पाल ने बताया कि अभिषेक और अमन पर केस दर्ज किया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं इस संंबंध में ठेकेदार अमन अग्रवाल का कहना है कि आईटीआई हर्राढाना में विद्युतीकरण काम किया जा रहा है। इसके एवज में जेई द्वारा दस प्रतिशत रिश्वत मांगी थी। पैसा नहीं देने पर विवाद किया और स्वयं को घायल कर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जहर खाने से महिला की मौत
बैतूल. टिकारी निवासी एक महिला की अज्ञात कारणों से जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक ३२ वर्षीय लक्ष्मी पति जग्गू इवने ने अज्ञात कारणों से शुक्रवार रात में जहर खा लिया। महिला को शनिवार सुबह बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया है। दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। महिला ने जहर किन कारणों से खाया है। इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। वही महिला के परिजनों ने पति पर प्रताडऩा के आरोप लगाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो