जेवर और नगदी ले उड़े चोर। 

जेवर और नगदी ले उड़े चोर। 
Theft carried out by burglars in the house deserted.

Ghanshyam Rathore | Updated: 28 Jan 2017, 10:13:00 PM (IST) betul

शहर में चोरों ने एक बार फिर सूने मकानों पर धावा बोलना शुरू कर दिया है। शनिवार तड़के प्रताप वार्ड टिकारी स्थित एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। 

बैतूल। शहर में चोरों ने एक बार फिर सूने मकानों पर धावा बोलना शुरू कर दिया है। शनिवार तड़के प्रताप वार्ड टिकारी स्थित एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने यहां से जेवर सहित नगदी पर हाथ साफ दिए। लगभग दो लाख रुपए का सामान ले उड़े। चोरी की शिकायत कोतवाली में की गई है। 
टिकारी निवासी चंदन राठौर  ने बताया कि निजी काम से 24 जनवरी से इंदौर गए थे। पत्नी और बेटी ससुराल में थी। घर में कोई नहीं था। इंदौर से शनिवार तड़के चार बजे के लगभग घर आए। दरवाजा देखा तो खुला हुआ था। घर के अंदर पहुंचे तो पूरा सामान बिखरा था। आलमारी भी खुली हुई थी। चोरों ने घर का पूरा सामान बिखरा दिया। आलमारी देखी तो इसमें रखी चांदी की पायल, सोने के कान के,मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, सोने का हार, बच्चों के चांदी के जेवर, पांच हजार नगद गायब थे। चोरों ने कुल लगभग दो लाख रुपए के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की रिपोर्ट रात में ही कोतवाली में की गई। पुलिस ने शनिवार सुबह दस बजे आकर जांच-पड़ताल की। पुलिस द्वारा चोरों की तलाश की जा रही है। चोरों द्वारा फिर एक बार सूने घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पिछले समय कुछ चोरों के पकड़ाने के बाद चोरी की घटना पर अंकुश लगा था,लेकिन अब फिर से चोरी वारदात शुरू  हो गई। 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned