मैंने कुछ गलत नहीं किया...मैं तुम्हारे शब्द-शब्द काली काली सुनकर बहुत परेशान हो गई हूं...

सुसाइड नोट में लिखा- यह शब्द सुनसुनकर आ गई हूं तंग, अब नहीं जीना चाहती...

By: pradeep sahu

Updated: 08 Jan 2019, 02:53 PM IST

बैतूल. मैंने कुछ गलत नहीं किया है। आगे तुम्हारी जैसी इच्छा। मैं तुम्हारे शब्द-शब्द काली काली सुनकर बहुत परेशान हो गई हूं। तुम्हारे शब्द और नहीं सुन सकती। तुम्हारी इच्छा है कि मैं मर जाऊं तो ठीक है बाय। वैसे भी मैं इस दुनिया से बहुत परेशान हो गई हंू। भैया तुम एक बार उसे जरुर समझा देना। उक्त बाते टे्रन से सुसाइड करने वाली पॉलिटेक्निक छात्रा ने लिखी है। घटना के बाद छात्रा की उसके बैग में मिले दस्तावेज से पहचान हो गई। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर सोमवार पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
बैग में मिले दस्तावेज से हुई पहचान -सदर रेलवे गेट के पास रविवार शाम चार बजे के लगभग संघमित्रा एक्सप्रेस से कटकर एक युवती की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर युवती की पहचान नहीं होने से शव जिला अस्पताल मेंं रखवा दिया था। टे्रन जब आमला पहुंची तो इंजन में एक बैग दिखाई दिया। जीआरपी पुलिस ने बैतूल में संपर्क किया तो युवती का बैग निकला। बैग में युवती के दस्तावेज सहित एक मोबाइल था। पुलिस ने बैग और मोबाइल के माध्यम से सर्चिंग की तो युवती की पहचान हो सकी। परिजनों से बातचीत में पता चला कि जिस युवती की मौत हुई वह देवगांव की रहने वाली है और पॉलिटेक्निक की छात्रा है। छात्रा का नाम मयूरी उर्फ अंकिता पिता प्रदीप जैसवाल है। छात्रा ने सुसाइड किया है। मौत से पहले छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है,जो कि उसके बैग में मिला है। छात्रा रविवार होने के बाद भी सहेली के यहां जाने का बोलकर घर से निकली थी। पुलिस द्वारा सोमवार को शव का पीएम कर जांच में लिया है।
छात्रा को कौन बोलता था काली, पुलिस कर रही तलाश- सुसाइड नोट सामने आने के बाद अब पुलिस के सामने छात्रा को काली बोलने वाली उस शख्स की तलाश चुनौती बन गई। पुलिस द्वारा कॉल डिटेल के माध्यम से उसकी तलाश की जाएगी। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।
सोमवार से थी परीक्षा - सुसाइड करने वाली छात्रा मयूरी उर्फ अंकिता पिता प्रदीप जैसवाल निवासी देवगांव पॉलीटेक्निक सोनाघाटी में इलेक्ट्रिकल द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। छात्रा के सोमवार से तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा भी होने वाली थी।
इनका कहना है...
&छात्रा ने सुसाइड किया है। एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें छात्रा ने किसी परिचित द्वारा उसे काली कहने का जिक्र किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।
एके पुरोहित, टीआई कोतवाली बैतूल

Show More
pradeep sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned