scriptkilled by stoning on his head dead body found on the road | पांच लाख के लिए बेटी ने की मां की हत्या | Patrika News

पांच लाख के लिए बेटी ने की मां की हत्या

पति के साथ जाकर जंगल में फेंका शव, दोनों गिरफ्तार

बेतुल

Published: June 11, 2022 12:17:29 am

रानीपुर. बैतूल-परसिया स्टेट हाइवे पर जंगल में मिले वृद्धा के शव के मामले का खुलासा हो गया है। वृद्धा की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी की बेटी ने की थी। हत्या की वजह थी मात्र 5 लाख 82 हजार रुपए थी। जमीन बेचने के ये रुपए आरोपी बेटी अकेले हड़पना चाहती थी। आरोपी महिला का उसके पति ने भी पूरा साथ दिया। दोनों ने शव को कार से जंगल में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस को गुमराह करने नर्मदापुरम कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करा दी। आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि था मृतिका अपनी छोटी लडक़ी उषा वाईकर पति करन वाईकर के पास करीब एक माह पहले से रह रही थी। कुछ दिन पहले ही भागरथी झरबड़े ने उसकी गांव की जमीन बेचकर छोटी बेटी उषा वाईकर पति करन वाईकर के कोटक बैंक बैतूल के खाते में जमीन बिक्री की रकम 5 लाख 82 हजार रुपए जमा करवाए थे। मृतिका उक्त राशि में से आधी रकम अपनी बड़ी बेटी रेखा पाटिल निवासी पाथाखेड़ा को देना चाहती थी। इसी बात को लेकर 29 मई को बेटी उषा और मां के बीच विवाद हुआ। बेटी उषा वाईकर ने मां भागरथी को घर में रखे पत्थर से सिर में मारकर हत्या कर दी। पति करन वाईकर के साथ मिलकर शव को कार से ले जाकर बंजारी माई के आगे पीपल खूटा की ढलान में फेंक दिया गया। पुलिस को गुमराह करने के लिए उषा वाईकर और करन ने 1 जून को कोतवाली थाना नर्मदापुरम में गुम इंसान की झूटी रिपोर्ट दर्ज करा दी। उषा वाईकर और उसके पति ने जुर्म कबूल कर लिया गया। दोनों को गिरफ्तार किया है।
चार दिन पहले मिला था शव
6 जून की सुबह 9 बजे सूचना मिली थी कि पीपल खूंटा की ढलान, बंजारी माई के पास मेन रोड बैतूल में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। मृतिका की शिनाख्त भागरती झरबड़े (६०) निवासी पाथाखेडा़ हाल बैतूल के रुप में की गई।
पति के साथ जाकर जंगल में फेंका शव, दोनों गिरफ्तार
पति के साथ जाकर जंगल में फेंका शव, दोनों गिरफ्तार
मारपीट के आरोपियों का निकाला जुलूस
शाहपुर. ङ्क्षछदवाड़ा पुलिस के साथ मारपीट करने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला। शाहपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर एनके पाल ने बताया कि ङ्क्षछदवाड़ा पुलिस की टीम में सब इंस्पेक्टर पंकज राय, महिला आरक्षक व ड्राइवर के अलावा 11 वर्षीय लड$की एवं उसके पिता गाड़ी में थे। पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विभिन्न धाराओं में 353,332, 341,294 में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी में प्रमोद अतुलकर, अभिषेक ङ्क्षसह, आशुतोष हेला, विजय झरबड़े, चंद्रकांत विश्वकर्मा, पवन है। जानकारी के अनुसार वारदात में उपयोग की कार जब्त की है, जो प्रमोद अतुलकर की है। पुलिस ने हमले के सभी 6 आरोपियों को न्यायालय के लिए थाना शाहपुर से नए बस स्टैंड तक पैदल जुलूस निकाला। आरोपियों ने सीहोर से आते समय ङ्क्षछदवाड़ा पुलिस के साथ कार ओवरटेक को लेकर विवाद किया और फिर मारपीट की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडामुकेश अंबानी फूड एंड बेवरेज रिटेल बिजनेस में रखेगे कदम, ब्रिटेन की कंपनी से मिलाया हाथ'ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल', Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले - 'आप भी तो इंडस्ट्री से हो'AUS vs SL: मैच के दौरान कोविड पॉज़िटिव पाये गए एंजेलो मैथ्यूज, तीन दिन में खत्म हुआ टेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.