scriptKnow why a son killed the old man on the death of his mother | जाने क्यों एक बेटे ने कर दी मां की मौत पर वृद्ध की हत्या | Patrika News

जाने क्यों एक बेटे ने कर दी मां की मौत पर वृद्ध की हत्या

युवक को जादू-टोने का था शक

बेतुल

Updated: February 26, 2022 12:10:33 am

बैतूल/आठनेर. आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम बोरपेंड टोपाढाना में जादू-टोने के शक में गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा पत्थर से सिर कुचलकर वृद्ध की हत्या कर दी। मौके का एसपी ने निरीक्षण कर पीडि़त पक्ष से चर्चा कर आरोपी को जल्द पकडऩे के निर्देश दिए हैं। आठनेर थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि गांव के विजय की मां की मौत बीमारी से रात में हो गई थी। विजय को शक था कि मां की मौत गांव के ही छतन उइके द्वारा जादू-टोना किए जाने से हुई है। जिससे विजय ने शुक्रवार सुबह पत्थर से सिर कुचलकर छतन की हत्या कर दी। घटना के बाद वह फरार हो गया। सूचना मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी को लेकर मृतक के बेटे से बातचीत की। पुलिस अधिकारियों को जल्द आरोपी को पकडऩे के निर्देश दिए हैं।
संदिग्ध हालत में महिला की मौत
आठनेर. थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम खापा गांव में एक विवाहित महिला ललिता पति रमेश चौरे (३९)की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद जांच करने पहुंची। यहां पर अन्य पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में घटनास्थल का निरीक्षण किया है। परिजनों से भी पूछताछ की है। थाना प्रभारी जंयत मर्सकोले ने मामले में जानकारी देकर बताया कि पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम किया है। पुलिस मामले में हर पहलुओं की जांच करेंगी।
सूचना मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद मौके पर पहुंची
सूचना मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद मौके पर पहुंची
अज्ञान कारण से युवक ने पेड़ से लगाया फंदा, मौत
दामजीपुरा. मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम डुलारिया में अज्ञात कारणों से एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोटवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। युवक ने कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस के मुताबिक ग्राम डुलारिया निवासी छोटू उर्फ संतोष बाबू परते (20) ने खेत में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना गांव कोटवार को दी। कोटवार की सूचना पर दामजीपुरा चौकी प्रभारी केडिया धुर्वे और चंद्रकांता परते मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भिजवाया। परिजनों से पूछताछ की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.