scriptअपने मासूम बेटे को लेकर पति की तलाश कर रही पत्नी | Looking for husband about his innocent son, wife | Patrika News

अपने मासूम बेटे को लेकर पति की तलाश कर रही पत्नी

locationबेतुलPublished: Mar 25, 2019 08:35:58 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

एक पत्नी अपने मासूम बेटे को साथ में लेकर पिछले पांच दिनों से अपने पति की तलाश कर रही है। महिला का पति बेंगलुरू की एक कंपनी में काम करता है और वह होली के चलते घर के लिए निकला था।

Looking for husband

Looking for husband

बैतूल। एक पत्नी अपने मासूम बेटे को साथ में लेकर पिछले पांच दिनों से अपने पति की तलाश कर रही है। महिला का पति बेंगलुरू की एक कंपनी में काम करता है और वह होली के चलते घर के लिए निकला था। युवक ने अपने छोटे भाई को मोबाइल पर सूचना देकर जान का खतरा होने की आशंका जताई थी। महिला ने अपने पति की तलाश को लेकर सोमवार एसपी कार्यालय
एसपी को शिकायत में प्रभात पट्टन ब्लॉक के ग्राम सिरडी जिला बैतूल निवासी मोनिका सराटकर ने बताया कि उसका पति राजकुमार एचआरसी कंपनी बेंगलुरु कर्नाटक में आपरेटर का काम करता है। होली के दिन गाँव के लिए निकला है। राजकुमार के पास 7 से 8 माह का वेतन एक लाख रुपये से अधिक की राशि है। 20 मार्च को गाँव के लिए निकला तो उसके पीछे कुछ बदमाश लग गए हैं और पीछा कर रहे हैं। राजकुमार ने अपने भाई दिलीप को मोबाइल करके इसकी सूचना दी थी। दिलीप ने भाई को नजदीक के पुलिस थाने में शिकायत करने की बात कही थी। राजकुमार तत्काल चित्र दुर्ग कर्नाटक थाने पहुँचा। पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने शिकायत लेने से मना कर दिया और भगा दिया। राजकुमार ने भाई दिलीप को बताया कि पुलिस मेरी कोई मदद नही कर रही है, मेरी जान को खतरा है। मंै थाने में खड़ा हूँ। आप मुझे लेने आ जाओ। इसके बाद युवक का मोबाइल बंद हो गया।
कर्नाटक से खाली हाथ लौटे वापस
ग्राम सिरडी से परिजन तत्काल कर्नाटक के लिए रवाना हो गए। राजकुमार के बताए पते के अनुसार तलाश कर थाने पहुँचे। राजकुमार के परिजनों की पुलिस ने कोई मदद नहंी की। परिवार के लोग खाली हाथ वापस लौट आए। लापता युवक के परिजनों ने सोमवार बैतूल एसपी से कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के लिए महिला के साथ एनएसयूआई कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त वागद्रे सहित अन्य कांग्रेसी भी पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो