सुनसान मकान में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को ग्रामीणों ने लड़की के साथ पकड़ा, उसके बाद किया ये हाल

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ रजनीश शर्मा ड्यूटी छोड़ सुनसान मकान में लड़की के साथ पकड़े गए, कमरे से मिली कई आपत्तिजनक चीजें

मुलताई/ नगर में पारेगांव मार्ग पर स्थित एक सूने मकान में शाहपुर बीएमओ डॉ रजनीश शर्मा को आसपास के लोगों ने संदिग्ध परिस्थितियों में लड़की के साथ पकड़ा है। पकड़े जाने पर बीएमओ ग्रामीणों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद लोगों ने बीएमओ के खिलाफ मुलताई थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले कई दिनों से रजनीश शर्मा यहां लड़की के साथ आते थे।

शुक्रवार रजनीश शर्मा फिर एक युवती के साथ उक्त मकान में दोपहर पहुंचे जिस पर आसपास के लोगों ने हो-हल्ला मचाया। इस दौरान जब लोगों ने उनसे पूछताछ की तो वे भड़क गए और उनसे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान उनके द्वारा युवती को वहां से अन्यत्र भेज दिया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार पूरे मामले का उनके द्वारा मोबाइल से वीडियो भी बनाया गया।

पुलिस ले गई थाने
वहीं, विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां बीएमओ और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक चल रही थी। इस दौरान पुलिस बीएमओ को वहां से उठाकर थाना लाई। उसके बाद थाना प्रभारी मनोज सिंह उनसे पूछताछ की। वहीं विवाद के बाद घनश्याम सिंह राठौर द्वारा पूरे मामले की लिखित शिकायत पुलिस से करते हुए बीएमओ रजनीश शर्मा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

लगातार युवती के साथ आ रहे थे सूने मकान में
शिकायतकर्ता घनश्यामसिंह राठौर के अनुसार डॉ रजनीश शर्मा विगत कुछ दिनों से लगातार एक युवती के साथ उक्त मकान पर आ रहे थे। लगातार आने से आसपास रहने वाले लोगों का ध्यान उन पर गया। उन्होंने बताया कि मकान में कोई रहता नहीं है, इसके बावजूद डा.शर्मा युवती के साथ वहां आते-जाते रहते थे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास के तहत उक्त मकान बबलू वानखेड़े ने बनाया है जबकि वे और कहीं निवास करते हैं।

ऐसी स्थिति में आसपास के लोगों को शक हुआ, जिससे शुक्रवार डा.शर्मा के युवती के साथ आने के बाद आसपास के लोग उनसे पूछताछ करने पहुंचे इस दौरान विवाद हुआ।

10.png

मकान में थी आपत्तिजनक सामग्री
पूरे मामले में जब शिकायतकर्ता राठौर से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि जिस मकान में डा.शर्मा थे, वहां उनके जाने के बाद आसपास के लोगों ने आपत्तिजनक सामग्री भी देखी। मकान के एक कमरे में पलंग है, जिसके पास शराब की बोतल सहित अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी थी।

बीएमओ शर्मा का मुलताई में पाया जाना चर्चा का विषय
बीएमओ रजनीश शर्मा शाहपुर में पदस्थ हैं लेकिन वे मुलताई स्थित सूने मकान में नजर आए जो पूरे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले के शिकायतकर्ता का कहना है कि वे इस दौरान कई बार उक्त मकान में आ चुके हैं। यहां सवाल यह उठता है कि जब डा.शर्मा शाहपुर में पदस्थ हैं तो वे किस कारण से मुख्यालय छोड़कर लगातार मुलताई आ रहे थे और आश्चर्य इस बात का है कि उनके मुख्यालय छोडऩे की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी नहीं है।

मुलताई थाना प्रभारी मनोज सिंह ने कहा कि पारेगांव रोड पर विवाद की सूचना पर डायल 100 पहुंची थी, जहां से डा. रजनीश शर्मा को थाने लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। विवाद के बाद डा.शर्मा की शिकायत की गई है।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned