scriptराजधानी एक्सप्रेस में फंसकर बैतूल के युवक का कटा सिर पहुंचा 1300 किमी दूर बेंगलुरु | Man's severed head stuck in Rajdhani Express reached Bengaluru | Patrika News

राजधानी एक्सप्रेस में फंसकर बैतूल के युवक का कटा सिर पहुंचा 1300 किमी दूर बेंगलुरु

locationबेतुलPublished: Oct 14, 2020 09:01:48 pm

Submitted by:

Devendra Karande

बैतूल के एक युवक का कटा हुआ सिर बेंगुलुरु में मिला है। सिर राजधानी एक्सप्रेस में फंसकर चला गया था। बेंगलुरु से आई जीआरपी पुलिस ने इसकी शिना त की है। परिजनों ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने से बेंगलुरु से शव लाने से इंकार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक बैतूल से बेंगलुरु लगभग १३ सौ किमी है।

युवक का कटा सिर पहुंचा १३०० किमी दूर बेंगलुरु

Young man’s severed head reached 1300 km away in Bangalore

बैतूल। बैतूल के एक युवक का कटा हुआ सिर बेंगुलुरु में मिला है। सिर राजधानी एक्सप्रेस में फंसकर चला गया था। बेंगलुरु से आई जीआरपी पुलिस ने इसकी शिना त की है। परिजनों ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने से बेंगलुरु से शव लाने से इंकार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक बैतूल से बेंगलुरु लगभग १३ सौ किमी है। इतनी अधिक दूर तक सिर कटकर चले जाना किसी आश्चर्य से कम नजर नहीं आ रहा है।
जीआरपी वेद प्रकाश ने बताया कि माचना पुल के पास एक युवक तीन अक्टूबर को कट गया था। युवक की मौत गई थी। शरीर के टुकड़े-टुकड़े होकर दूर-दूर तक फेंंका गए थे। युवक का सिर नहीं मिला था। जिसकी वजह से पहचान नहीं हो रही थी। बेंगलुरु में शव मिलने के बाद यहां से जीआरपी पुलिस शिना ती के लिए पहुंची थी। राजधानी एक्सप्रेस में फंसकर युवक का सिर बेंगलुरु पहुंच गया था। परिजनों को सिर में बारे में बताया। जिससे युवक की पहचान रवि पिता रमेश मरकाम कोठीबाजार के रुप में की गई। रवि नगर पालिका में काम करता था। परिजनों के मुताबिक रवि पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं गया था। रवि घूमते हुए माचना पुल चला गया और टे्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।
रवि का है शव ऐसे चला पता
जीआरपी वेद प्रकाश ने बताया कि जीआरपी का एसआरपी कार्यालय है। टे्रन में होने दुर्घटना की जानकारी इस पर डाली जाती है। फिर इसके माध्यम से शिना ती का प्रयास किया जाता है। बेंगलुरु में जब यह सिर मिला तो यह पता लगाया कि कहां पर दुर्घटना हुई,जहां कि सिर नहीं मिला है। हैदराबाद होते बेंगलुरु जीआरपी बैतूल पहुंची। घटना के संबंध में जानकारी लेने पर शिना त हो गई। वेद प्रकाश ने बताया कि परिवार की स्थिति कमजोर है। जिससे उन्होंने सिर लेने से इंकार कर दिया है। जीआरपी द्वारा ही अब सिर का दफन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो