scriptआयकर अधिकारी के घर से रुपयों से भरा बैग गायब | Missing bag of rupees from Income Tax Officer's house | Patrika News

आयकर अधिकारी के घर से रुपयों से भरा बैग गायब

locationबेतुलPublished: Jul 06, 2019 09:45:43 pm

Submitted by:

Devendra Karande

आयकर अधिकारी एचएल तांडेकर के सरकारी आवास से रुपयो से भरा एक बैग गायब होने का मामला सामने आया है। बैग में पौने दो लाख रुपए नगद एवं सोने की चैन थी। मामले की शिकायत आयकर अधिकारी द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई।

Income Tax Officer

Income Tax Officer

बैतूल। आयकर अधिकारी एचएल तांडेकर के सरकारी आवास से रुपयो से भरा एक बैग गायब होने का मामला सामने आया है। बैग में पौने दो लाख रुपए नगद एवं सोने की चैन थी। मामले की शिकायत आयकर अधिकारी द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने तांडेकर के निवास पर गार्ड के रूप में तैनात युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से बैग बरामद कर लिया है। घटना २४ जून के बाद के बाद की बताई जाती है। घटना को लेकर बताया गया कि आयकर विभाग में पदस्थ एलएल तांडेकर २४ जून को भाई के निधन की खबर मिलने पर तत्काल अपने गांव निकल गए थे। उन्होंने घर से निकलते वक्त सुरक्षा गार्ड सुमित जोशी को एक बैग दिया था। इस बैग में करीब पौने दो लाख रुपए और सोनी की एक चैन थी। दो दिन पहले जब वे घर वापस लौटकर आए तो उन्हें बैग नहीं मिला। गार्ड सुमित से पूछताछ करने पर उसने बैग के बारे में जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद आयकर अधिकारी तांडेकर ने सुरक्षा गार्ड सुमित के नाम से कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा सुमित को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बैग गायब किए जाने की बात कबूल ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। बताया गया कि सुमित पिछले दो सालों से सुरक्षा गार्ड के रूप में उनके यहां काम कर रहा था। सुमित आयकर विभाग में ही पदस्थ किसी अधिकारी का भाई बताया जाता है। जिसे काम के लिए गार्ड के रूप में तैनात किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो