मां-बेटी मिलकर नाबालिग से घर में करवा रही थी देह व्यापार

शहर के चक्कर रोड निवासी महिला अपनी बेटी के साथ ही मिलकर एक नाबालिग को बंधक बनाकर देह व्यापार करा रही थी। नाबालिग उप्र के बिजनोर की रहने वाली है। अजमेर से लापता हो गई थी। एक महिला उसे घुमाने के बहाने लगभग दो माह पहले बैतूल लेकर आई थी और छोड़कर चली गई। नाबालिग मां-बेटी के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची।

By: Devendra Karande

Published: 10 May 2020, 05:03 AM IST

बैतूल। शहर के चक्कर रोड निवासी महिला अपनी बेटी के साथ ही मिलकर एक नाबालिग को बंधक बनाकर देह व्यापार करा रही थी। नाबालिग उप्र के बिजनोर की रहने वाली है। अजमेर से लापता हो गई थी। एक महिला उसे घुमाने के बहाने लगभग दो माह पहले बैतूल लेकर आई थी और छोड़कर चली गई। नाबालिग मां-बेटी के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची। पुलिस को आप बीती बताई। पुलिस ने मां-बेटी सहित तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य महिला आरोपी की तलाश की जा रही है।
कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि उप्र के बिजनोर निवासी एक नाबालिग लड़की (१७ वर्षीय) प्रेत-बाधा का कुछ असर होने से अपने चाचा के साथ अजमेर आई थी। नाबालिग अपने चाचा से बिछड़ गई। कुछ दिन यही पर रहने के बाद वही पर नाबालिग को जोया नाम की एक महिला मिली। महिला ने नाबालिग को घुमाने का बहाना बनाकर इंदौर ले आई और फिर होली के आसपास बैतूल आ गई। जोया ने नाबालिग को चक्कर रोड निवासी किरण पंडागरे के घर छोड़ दिया। किरण ने जोया को छह हजार रुपए भी दिए। इसके बाद जोया वापस चली गई। किरण ने नाबालिग से कुछ दिन तक घर का काम करवाया है और फिर इसके बाद देह व्यापार कराने लगी। इस काम में मां का साथ बेटी शीतल भी देती थी। दोनों मिलकर ग्राहक लाते थे और फिर नाबालिग से घर में ही देह व्यापार करवाते थे। मां-बेटी के चंगुल से छूटकर पीडि़त नाबालिग ने शनिवार थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी बीती बताई। पुलिस ने देह व्यापार कराने वाली मां किरण पंडागरे, बेटी शीतल और जोया पर केस दर्ज कर लिया है। जोया का निवास स्थान पुख्ता नहीं हो सका है। आरोपियों द्वारा उसके निवास स्थान को लेकर गुमराह किया जा रहा है।
लॉक डाउन के चलते नहीं आए परिजन
पुलिस द्वारा पीडि़त नाबालिग के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। लॉक डाउन के चलते परिजन नहीं आ सके हैं। पीडि़त को मेडिकल के बाद वन स्टॉफ सेंटर भेज दिया है। परिजनों के आने के बाद पीडि़ता को सौंपा जाएगा। मामले को लेकर पुलिस आरोपियों से अभी और पूछताछ कर रही है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned