चार वर्षीय मासूम बेटी के साथ कुएं में कूदी मां,दोनों की मौत

थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोंडीघोघरा में एक महिला ने शुक्रवार सुबह अपनी चार वर्षीय मासूम बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। आत्महत्या को लेकर आर्थिक तंगी की आशंका जताई जा रही है।

By: ghanshyam rathor

Published: 31 Aug 2019, 01:04 AM IST


आठनेर। थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोंडीघोघरा में एक महिला ने शुक्रवार सुबह अपनी चार वर्षीय मासूम बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। आत्महत्या को लेकर आर्थिक तंगी की आशंका जताई जा रही है। महिला के पति के भी लगभग छह माह पहले मौत हो चुकी है। जिससे महिला परेशान थी और मायके में ही रह रही थी। पुलिस ने दोनों शवों को निकाल लिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक ग्राम गोंडीघोघरा निवासी बबली पति दिनेश उइके उम्र 29 वष्र अपनी 4 वर्षीय बेटी रोहणी के साथ शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे के लगभग शौच जाने के लिए घर से निकली थी। घर से 50 मीटर दूरी पर स्थित कुएं में मां ,बेटी को गोद में लेकर कुएं में कूद गई, जिससे मां बेटी की मौत हो गई। मृतिका के पुत्र रोहन उइके द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव गल डालकर निकाले। मां-बेटी का शव कुएं में ही नीचे बैठ गया था। आठनेर थाने से सब इस्पेक्टर प्रशांत पाल घटना स्थल पर पहुंचे। उनके द्वारा जांच पड़ताल की है। शवों का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।
मां के पीछे आया बेटा हुआ वापस
पुलिस के मुताबिक बबली जब अपनी बेटी को लेकर घर से निकली तो उसका छह वर्षीय बेटा रोहन भी पीछे-पीछे आया। रोहन ने देखा कि मां कुएं में कूद गई है तो तत्काल घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी। परिजन जब तक आते कुएं में लगभग १५ फीट पानी होने से मां-बेटी की डूबने से मौत हो चुकी थी।
छह माह पहले हुई पति की मौत
महिला के पति दिनेश की मौत लगभग छह माह पहले मार्च माह में हुई थी। बबली का बेटा छह वर्षीय रोहन और चार वर्षीय बेटी रोहिणी थी। पति की मौत होने से बबली अपने बच्चों के साथ मायके में ही रह रही थी। माता-पिता और बहन की मौत के बाद रोहन अब अकेला रह गया है। महिला के मायके पक्ष के लोगों की भी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिससे आर्थिक तंगी की वजह से महिला परेशान रहती थी। आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी भी हो सकती है।
इनका कहना
ग्राम गोंडीघोघरा में महिला ने अपनी 4 वर्षीय बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दी है। शवों को निकालकर पीएम करा दिया है। आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी हो सकता है।
प्रशांत पाल, एसआई पुलिस थाना आठनेर।

ghanshyam rathor Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned