scriptहाईवे पर मोटरसाइकिल चालक कार से टकराया | Motorcycle driver on the highway collides with car | Patrika News

हाईवे पर मोटरसाइकिल चालक कार से टकराया

locationबेतुलPublished: May 11, 2019 08:07:54 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

नेशनल हाईवे पर ग्राम साकादेही के पास आरटीओ कार्यालय के सामने एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक सामने से आ रही कार से जा भिड़ा। हादसे में मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

  The accident

The accident

बैतूल। नेशनल हाईवे पर ग्राम साकादेही के पास आरटीओ कार्यालय के सामने एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक सामने से आ रही कार से जा भिड़ा। हादसे में मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। कार महाराष्ट्र पासिंग बताई जाती है। घायल मोटरसाइकिल चालक को १०८ की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होना बताई जाती है।
घटना को लेकर बताया गया कि ग्राम सिल्लौट निवासी प्रकाश उईके मोटरसाइकिल से शनिवार दोपहर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान हाईवे पर ग्राम साकादेही के पास आरटीओ कार्यालय के ठीक सामने मोटरसाइकिल चालक सामने से आ रही कार से जा भिड़ा। हादसा इतना जबदस्त था कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसके सिर एवं पैर में गंभीर चोटे आई हैं। वहीं मोटरसाइकिल के सामने का हिस्सा भी पूरी तरह से डैमेज हो गया है। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए १०८ की मदद से जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है।
कार में पीछे से टकराई बाइक एक की मौत दो घायल
आठनेर रोड पर ग्राम गोराखार के पास शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को १०८ की सहायता से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घुडगा निवासी २४ वर्षीय बबलू पिता किशन धुर्वे बाइक से दो अन्य लोगों के साथ में गोराखार से आठनेर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी मोटरसाइकिल आगे चल रही कार से जा टक्कराई। हादसे में बबलू की मौत हो गई। वहीं घुडमा निवासी विजलेश पिता झामलाल सलामे और गोराखार निवासी २४ वर्षीय रोशनी तिजारे पिता धनराज गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को १०८ की सहायता से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पुलिस ने मार्ग कायम कर शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। दोनों घायल की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो