scriptकलयुगी बेटे-बहू की करतूत, बीमार मां-बाप को कैद करने चुनवा दी दीवार | MP Crime News son daughter in law shameful action with sick parents in betul district collector crime in mp | Patrika News
बेतुल

कलयुगी बेटे-बहू की करतूत, बीमार मां-बाप को कैद करने चुनवा दी दीवार

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का हैरान करने वाला मामला, बीमार माता-पिता का इलाज कराने के बजाय नेवी में तैनात बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर किया कांड

बेतुलJun 24, 2024 / 12:54 pm

Sanjana Kumar

MP Crime News

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले नेवी में तैनात जतिन भार्गव और उसकी पत्नी प्राची के खिलाफ सख्त दिखे जिला कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी।

MP Crime News: जिले में बेटे-बहू ने अमानवीयता की हदें पार कर दीं। गंज हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बेटे-बहू ने माता-पिता को घर में बंधक बना लिया। नेवी में तैनात जतिन भार्गव ने पत्नी प्राची के साथ मिलकर बीमार माता-पिता के कमरे के सामने दीवार खड़ी कर दी। बूढ़े माता-पिता कमरे में कैद हो गए। मां ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर मदद मांगी तो कलेक्टर ने मुक्त कराया।
मां की रिपोर्ट पर बेटे-बहू पर केस दर्ज किया गया है। कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया, सास-ससुर और बहू में विवाद है। बहू ने पति के साथ मिलकर सास लता और ससुर महादेव भार्गव (70) के कमरे के सामने घर में ही दीवार खड़ी कर दी।
ये भी पढ़ें: Vegetable Price Hike in MP: टमाटर, प्याज, आलू हुआ महंगा, दूसरी सब्जियों के दाम सुनते ही उड़ रहे होश

मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो…

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की इस शर्मनाक घटना में मां लता ने सोशल मीडिया पर वीडियो में कहा, पति 9 साल से बिस्तर पर हैं। बहू ने हमें जान से मारने के लिए घर में दीवार बना दी है। इलाज को बाहर नहीं जा पा रही हूं। बेटे जतिन ने भी वीडियो बनाकर कहा, कमरे में जाने का रास्ता है। मां झूठ बोल रही है।

Hindi News/ Betul / कलयुगी बेटे-बहू की करतूत, बीमार मां-बाप को कैद करने चुनवा दी दीवार

ट्रेंडिंग वीडियो