जंगल में पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव

जंगल में पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव

Ghanshyam Rathore | Publish: May, 17 2019 09:24:34 PM (IST) Betul, Betul, Madhya Pradesh, India

पिछले साढ़े तीन माह से घर से लापता एक वृद्ध का शव गुरूवार को साखली खटगड़ के जंगल में पेड़ पर लटका हुआ मिला। भैंसदेही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुपाला निवासी ६५ वर्षीय बिहारी पिता बुलजी अखंडे ३१ जनवरी से घर से लातपा था


भैंसदेही/ सावलमेंढ़ा। पिछले साढ़े तीन माह से घर से लापता एक वृद्ध का शव गुरूवार को साखली खटगड़ के जंगल में पेड़ पर लटका हुआ मिला। भैंसदेही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुपाला निवासी ६५ वर्षीय बिहारी पिता बुलजी अखंडे ३१ जनवरी से घर से लातपा था। परिजनों ने ३ फरवरी को भैंसदेही थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि बिहारी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था,जिसके चलते वह जंगल-जंगल घूमते रहता था। बुधवार को ग्राम के कुछ लोगों ने बिहारी के शव को पेड़ पर लटका हुआ होने की सूचना परिजनों को दी थी। सूचना पर पहुंचे बेटे कमलेश अखंटे ने पिता के कपड़ों के आधार पर पहचान की है। शव बहुत दिनों से पेड़ पर लटका होने के कारण शव से कुछ अंगों को जानवरों द्वारा नुकसान पहुंचाने की बात कही जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
घर से लापता वृद्धा शव कुएं में मिला
बैतूल। पाढऱ चौकी क्षेत्र के ग्राम उड़दन में घर से लापता वृद्धा का शव शुक्रवार को कुएं में मिला। पाढऱ चौकी से मिली जानकारी के अनुसार उड़दन निवासी ६० वर्षीय तुलसिया पत्नी संपत खवसे गुरूवार दोपहर से घर से लापता थी। परिजनों द्वारा तुलसिया के लापता होने के बाद से तलाश की जा रही थी। शुक्रवार को गांव के पास के कुएं में तुलसिया का शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।
पानी लेने गई वृद्धा कुएं में गिरी
बैतूल। चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम काजली में शुक्रवार को एक वृद्धा की कुएं से पानी निकालने के दौरान पैर फिसल जाने से मौत हो गई। थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार काजली निवासी ५५ वर्षीय कलसिया पत्नी मोहनी शुक्रवार सुबह कुएं से पानी लेने के लिए गई थी। कुएं से पानी खीचने के दौरान कलसिया का पैर फिसल गया। हादसे में कलसिया की कुएं में गिरने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।
मातृ छाया शिशु गृह से भागी बालिका रेलवे स्टेशन पर मिली
बैतूल। मातृ छाया शिशु गृह से शुक्रवार को एक सात वर्ष की बालिका भागकर रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी। बच्ची के मातृछाया गृह से लापता होने पर तुरंत ही संचालक द्वारा मामले की जानकारी सिटी पुलिस और जीआरपी को दी थी। सूचना मिलते ही जीआरपी और सिटी पुलिस द्वारा बालिका की तलाश शुरू कर दी। जीआरपी चौकी प्रभारी मकसूद खान ने बताया कि मातृ छाया शिशु गृह से बालिका की लापता होने की सूचना मिली थी। सूचना पर बालिका की रेलवे स्टेशन पर तलाश की गई। तलाशी के दौरान बालिका रेलवे स्टेशन परिसर में घूमते हुए पाई गई। बालिका के मिलने पर चाइल्ड लाइन से संपर्क कर किया गया। चाइल्ड लाइन के अधिकारियों के पहुंचे पर बालिका को सौंप दिया गया ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned