टै्रक्टर पलटने एक युवक की मौत,एक घायल

बुधवार सुबह 11 बजे के बाद शहर के समीप आठनेर धामोरी गांव के पास एक टै्रक्टर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। जिससे टै्रक्टर में सवार एक युवक की मौत हो गई। वही चालक फरार हो गया।

By: Devendra Karande

Published: 08 Oct 2020, 04:03 AM IST

बैतूल/आठनेर। बुधवार सुबह 11 बजे के बाद शहर के समीप आठनेर धामोरी गांव के पास एक टै्रक्टर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। जिससे टै्रक्टर में सवार एक युवक की मौत हो गई। वही चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही एक अन्य घटना बैतूलबाजार थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चालक से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत है।
पुलिस के मुताबिक आठनेर से भैंसदेही मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप टू-लेन सड़क पर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर कल्टीवेटर सहित खंती में गिर गया। जिससे टै्रक्टर में सवार २५ वर्षीय विकेश बनाइत निवासी धामोरी को सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई। वही टै्रक्टर चालक फरार है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक कृषि कार्य के लिए पेट्रोल पंप से डीजल लेकर अपने खेत जा रहा था, तभी अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर कल्टीवेटर सहित पलट गया। थाना प्रभारी डीएस टेकाम ने बताया कि मृतक खेत जा रहा था, तभी अचानक ट्रैक्टर रोड से खंती में जा गिरा, जिससे चोट आने से मौत हो गई । मृतक को आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन लाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित किया। इधर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि पहले भी इसी स्थान पर दुर्घटनाएं हो चुकी है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
बैतूल बाजार से गौला मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बैतूल बाजार पुलिस ने अज्ञात वाहन पर मामला दर्ज किया है। बैतूल बाजार के अ बेडकर वार्ड निवासी अशोक पिता शंकर लाल ढोके उम्र 40 वर्ष बुधवार सुबह मोटरसाइकिल से अपने खेत सेलगांव जा रहा था, तभी किसी अज्ञात वाहन ने अशोक को टक्कर मारकर फरार हो गया। अशोक को ग भीर चोट आई थी। काफी देर बाद लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। परिजन भी घटना स्थल पहुंचे। अशोक को अस्पताल लाया जा रहा था। रास्ते में उनकी मौत हो गई। बैतूल बाजार पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया गया है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned