scriptकांग्रेस के जीतते ही उपेक्षित पार्षदों ने नपा जाकर दिखाई सक्रियता | Only the neglected councilors were seen to be seen by the Congress win | Patrika News

कांग्रेस के जीतते ही उपेक्षित पार्षदों ने नपा जाकर दिखाई सक्रियता

locationबेतुलPublished: Dec 19, 2018 11:42:06 am

Submitted by:

pradeep sahu

सीएमओ को दिया ज्ञापन, कांग्रेसी पार्षदों के वार्ड में नहीं हो रहे थे विकास कार्य

nagarpalika

कांग्रेस के जीतते ही उपेक्षित पार्षदों ने नपा जाकर दिखाई सक्रियता

मुलताई. भाजपा के शासन में कांग्रेस पार्षदों के वार्डों में विकास कार्य नही होने तथा उनकी उपेक्षा होने का आरोप नगर पालिका परिषद के कांग्रेसी पार्षद कई बार लगा चुके हैं जिसके लिए कई बार धरना प्रदर्शन होने के बावजूद भेदभाव खत्म नही हुआ। लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही अब नगर पालिका परिषद के कांग्रेसी पार्षद सक्रिय हो गए हैं तथा विकास कार्यों को कराने के लिए अब एकजुट नजर आ रहे हैं। मंगलवार कांग्रेसी पार्षदों ने नपा कार्यालय पहुंचकर सीएमओ राहुल शर्मा तथा सहायक यंत्री आरसी गव्हाड़े को ज्ञापन सौंपकर उनके वार्डों में विकास कार्य करवाने के लिए ज्ञापन सौंपा। नगर में कांग्रेस पार्टी से पांच पार्षद है, नेहरू वार्ड से शीतल साहू, राजीव गांधी वार्ड से भिवजी पंवार, तिलक वार्ड से निशा भारती, सुभाष वार्ड से निर्मला बेले, गांधी वार्ड से सुमन शिव माहोरे अपने-अपने वार्डो में काम नहीं होने से पिछले चार सालों से परेशान हैं। कांग्रेसी पार्षदों ने बताया कि उन्हें जनता ने वार्ड के काम करवाने के लिए जिताया था, लेकिन नपा के भेदभाव के चलते उनके काम नहीं हो पाए। कांग्रेसी नेता नितेश साहू ने बताया कि नगर पालिका में जानबूझकर कांग्रेस के पार्षदों के वार्डो के साथ भेदभाव किया जा रहा था, लेकिन अब यह भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, कांग्रेसी पार्षदों से चर्चा के बाद सीएमओ द्वारा आदेश दिए है कि इन वार्डो के रूके हुए सभी काम अविलंब शुरू करवाएं जाए, जिन ठेकेदारों द्वारा टैंडर लिए है, उन्हें काम शुरू करने के लिए नोटिस जारी करवाएं जाए और जल्द से जल्द काम शुरू करवाकर वार्डवासियों की समस्याओं का समाधान करवाया जाए।
अधिकारियों के बदले सुर, कहा शीघ्र होगें काम- निजाम बदलते ही नगर पालिका की सियासत भी बदल रही है, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार क्या आई नपा के अधिकारियों ने भी सुर बदल लिए है। नपा के एई आरएस गव्हा$डे ने कांग्रेसियों द्वारा सौंपे गए ज्ञापन पर टीप लिखी के संबंधित वार्डो में प्राथमिका से कार्य करवाया जाना प्रस्तावित करें, अभी तक कांग्रेसी पार्षदों की कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी, वार्ड में नाली बनाने के लिए भी उन्हें धरने पर बैठना प$ड रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो