scriptरेलवे स्टेशन पर यात्री बोले- करेंगे मतदान | patrika matdata jagrukta abhiyan and mp assembly elections 2018 | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर यात्री बोले- करेंगे मतदान

locationबेतुलPublished: Nov 11, 2018 03:12:49 pm

Submitted by:

sandeep nayak

बैतूल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को निर्भिक और निष्पक्ष मतदान करने की शपथ दिलाई

patrika matdata jagrukta abhiyan and mp assembly elections 2018

mp assembly elections 2018 रेलवे स्टेशन पर यात्री बोले- करेंगे मतदान

बैतूल। विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने पत्रिका द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतगर्त सोमवार को बैतूल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को यात्रियों को शत प्रतिशत मतदान करने की शपथ दिलाई। साथ स्टेशन पर मौजूद अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। जिसमें सभी आगामी 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में निष्पक्ष होकर मतदान करने की शपथ ली।
निस्वार्थ होकर करेंगे मतदान
राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सचिव प्रवीण परिहार ने कहा कि विधान सभा चुनाव में बिना किसी लालच और दबाव के निस्वार्थ होकर अपने मतों का प्रयोग करें। हम पत्रिका के इस अभियान का समर्थन करते हैं। उन्होंने यात्रियों को शपथ दिलाई कि हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश के लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान करेंगे।
हम सभी शामिल हैं अभियान में
इकाई के सदस्य अमरदीप भालेकर ने कहा कि पत्रिका अभियान में हम सभी शामिल हुए है। उन्होंने इस महापर्व में बिना किसी लालच के अपना मताधिकार का प्रयोग करने की बात कही है। भालेकर ने कहा कि स्वच्छ राजनीति को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने पत्रिका द्वारा जो अभियान चलाया जा रहा है। यह सराहनीय है। अभियान के माध्यम से अच्छे लोग राजनीति में आ सकेंगे। इस मौके पर लोगों ने कहा कि वे ऐसे लोगों को वोट करेंगे जो कि ईमान दार हो,शिक्षित हो और जिले का विकास कर सके। महिलाओं के मामले में गंभीर हो। महिला अपराधों पर अंकुश लगाने गंभीरता से काम करें। युवाओं को रोजगार के अवसर के लिए कार्य करें। नए उद्योग लगाए जिससे कि युवाओं को रोजगार मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो