पेट्रोल पंप पर लूट का आरोपी धराया

पुलिस ने लूट के आरोपी को पकडऩे के लिए तीन हजार का इनाम भी घोषित किया था। आरोपी के पास से पुलिस ने तीन मोटरसाइकिलें भी जब्त की।

By: ghanshyam rathor

Published: 07 Jun 2018, 09:38 PM IST


बैतूल। बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम कोलगांव पेट्रोल पंप हुई लूट के आरोपी युवक को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर तीन हजार रूपए लूटने के साथ ही तीन मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में दभरी निवासी २१ वर्षीय विनोद उर्फ टिकू पिता पारसनाथ साबले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट के दो हजार के साथ ही तीन चोरी की मोटरसाइकिल जब्त की है। पुलिस ने लूट के आरोपी को पकडऩे के लिए तीन हजार का इनाम भी घोषित किया था। विनोद ने पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे किए है जिसमे वह लोगों से ठगी कर मोटरसाइकल लेकर भाग जाता था साथ 26 अप्रैल को कोलगांव पेट्रोल पंप की लूट में शामिल होने की बात कबूल की है । घटना 31 मई रात्रि 11 बजे की है बैतूल के हमलापुर निवासी सोनू खातरकर ने बैतूल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह रात्रि में खेड़ी की ओर से अपनी मोटरसाइकल से बैतूल आ रहा था । रास्ते मे विनोद उर्फ टिंकू ने उसे रोका और उससे बैतूल तक मोटरसाइकल से बैठकर आने की बात कही । अकेले होने के कारण इसे अपने साथ लाया तब बडोरा में ढाबे के पास आकर विनोद ने पैसे देते हुए बोला कि बियर पी लेते है, तब वह बियर लेने ढाबे पर गया, उतनी देर में विनोद मोटरसाइकल लेकर फरार हो गया । घटना के बाद से पुलिस ने जानी ढाबे और रिलायंस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तब से ही पुलिस इस आरोपी की तलाश कर रहे थी। विनोद ने पुलिस को बताया कि 26 अप्रैल की रात्रि में चिचोली के पास ढाबे से एक मोटरसाइकिल उठाकर ले गया था। वह और उसका साथी कोलगांव पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां के कर्मचारी को भी शराब पिलाई और उससे चिल्लर मांगे तब पेट्रोल पंप कर्मचारी ने जैसे ही पैसे निकाले तब उसने पैसे छीने और भागने लगे, तो पेट्रोल पंप कर्मचारी ने उसके साथी को पकड़ लिया, लेकिन पैसे लेकर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था।

पुलिस ने पेट्रोल पंप पर तीन हजार रूपए लूटने के साथ ही तीन मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में दभरी निवासी २१ वर्षीय विनोद उर्फ टिकू पिता पारसनाथ साबले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट के दो हजार के साथ ही तीन चोरी की मोटरसाइकिल जब्त की है।

ghanshyam rathor Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned