scriptइन जगहों पर फिटकरी रखने से नहीं होगी पैसों की कमी, बरसेगा इतना धन की आप संभाल नहीं पाओगे | phitkari se dhan prapti ke upay in hindi | Patrika News

इन जगहों पर फिटकरी रखने से नहीं होगी पैसों की कमी, बरसेगा इतना धन की आप संभाल नहीं पाओगे

locationबेतुलPublished: Oct 11, 2018 03:43:26 pm

Submitted by:

Faiz

इन जगहों पर फिटकरी रखने से नहीं होगी पैसों की कमी, बरसेगा इतना धन की आप संभाल नहीं पाओगे

dhan prapti ke upay

इन जगहों पर फिटकरी रखने से नहीं होगी पैसों की कमी, बरसेगा इतना धन की आप संभाल नहीं पाओगे

बेतूलः हर इंसान का सपना होता है कि, उसके पास इतना धन हो कि, वह अपने और अपने परिवार की हर ख्वाहिश को पूरा कर ले। लेकिन, आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में ज्यादातर लोग दिनभर मेहनत करने के बावजूद भी अपनी और अपने परिवार की ज़रूरतों को किस तरह पूरा कर पाता है, इसका अंदाज़ा एक आम इंसान ज्यादा अच्छे तरीके से लगा सकता है। लेकिन, अगर आप यह चाहते हैं कि, आप भी अपनी और अपने परिवार की हर ख्वाहिशों को पूरा करें तो, इसमें आपके मददगार होंगे शास्त्र। हिन्दू धर्म में टोने-टोटकों को पुराने समय से ही बहुत महत्व दिया गया है, जो लोग सही समय पर सही टोटका अपना लेते हैं, वह खुश और संपन्न जीवन जीते हैं।

वैसे तो आज के मॉडर्न ज़माने में टोने टोटकों पर कम ही लोग भरोसा करते हैं, लेकिन जो लोग इनपर यकीन रखते हैं। वह समय आने पर सफल भी होते हैं। हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जो कि इस समस्या का निदान करेगा। इस टोटके में आपको किसी तरह की कड़ी तपस्या या कोई महंगा उपाय नहीं करना बल्कि, यह टोटका काफी सस्ता और आसान है। हम बात कर रहे हैंफिटकरी के टोटके के संबंध में जो कि प्रयोग करने पर आपके पास इतना पैसा हो जायेगा कि आप रख नही पाएंगे। वैसे तो फिटकरी को एक घरेलू इस्तेमाल में लिया जाता है। लेकिन, ज्योतिष के अनुसार, फिटकरी के कई लाभकारी इस्तेमाल किए जाते हैं। यह बड़े ही प्रयोग में इस्तेमाल किए जाते हैं। हम आपको फिटकरी का ऐसा उपाय बताएंगे जिसको करने से आपके घर में पैसो की कमी नहीं होगी।

यह है वह उपाय

शनिवार के दिन एक लाल कपड़े में फिटकरी का टुकड़ा रखकर बांध ले और फिर अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुए अपनी सलामती के बारे में कहे और इसके बाद इसे अपने दरवाजे पर ऐसी जगह रखे जहां किसी की नजर न पड़े। कुछ दिनों में ही आप देखेंगे की आपके जीवन में खुशियों की बहार आ जाएगी, आपके घर से नकारात्मक उर्जा ख़त्म हो जाएगी और कई बड़ी खुशियां मिलने लगेंगी। उपाय के करने के बाद आपके जीवन में आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी। धन वृद्धि होगी। जो भी हानियां हो चुकी हैं उनकी पूर्ती होगी। मां लक्ष्मी की कृपा से आने वाली धन की कमी पूरी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो