scriptपुलिस को नहीं लगी भनक कर दिया पुतला दहन | police did not have a clue effigy | Patrika News

पुलिस को नहीं लगी भनक कर दिया पुतला दहन

locationबेतुलPublished: Jan 09, 2016 08:43:00 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

 कांग्रेस लल्ली चौक पर प्रदेश सरकार का पुतला
दहन किया गया। पुतले को जलने से रोकने पहले ही लल्ली चौक पर पुलिस बल तैनात
किया गया था। कांग्रसियों ने चौक से थोड़ी दूरी पर पुतला दहन कर
दिया और पुलिस को भी भनक नहीं लगी।


बैतूल। यूथ कांग्रेस द्वारा शुक्रवार दोपहर में लल्ली चौक पर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गया। पुतले को जलने से रोकने पहले ही लल्ली चौक पर पुलिस बल तैनात किया गया था। कांग्रसियों ने लल्ली चौक से थोड़ी दूरी पर पुतला दहन कर दिया और पुलिस को भी भनक नहीं लगी। पुतला दहन के पहले वाहन रैली भी निकाली गई।
यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व मप्र के प्रभारी केशवचंद यादव और यूथ कांग्रेस व हरदा लोकसभा कांग्रेस प्रभारी अचरन मेहर के आतिथ्य में कार्यालय गंज में बैठक संपन्न हुई। बैठक में यादव व मेहर द्वारा युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों से चर्चा कर आगामी रूपरेखा तैयार की गई। जिसके पश्चात वाहन रैली की शक्ल में गंज कार्यालय से लल्ली चौक पहुंचकर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपने गुंडों से व्यापम के दोषियों को मरवा रही है। पठानकोट जैसे हमले हो रहे हैं और सरकार खामोश है। यूथ कांगे्रस लोकसभा अध्यक्ष लवलेश राठौर ने कहा कि मप्र में किसानों की हालात दयनीय है। किसान आत्महत्या कर रहा है। राहत राशि वितरण में घोटाले हो रहें हैं। सरकार नहीं जागी तो युवा कांग्रेस प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगी।
बैठक में प्रमुख रूप से मिथलेश चौहान, अजय सोलंकी, शांतनु तिवारी, राहुल चौहान, गौरव खातरकर, अजय नागले, ब्रजेश माली, अमन मिश्रा, रामु टेकाम, आकाश भाटिया,आकाश गंगारे, शीतल परिहार, दिगम्बर पारधी, चन्दु यादव, विजय पारधी आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो