पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंची पुलिस, एसडीओ ने लौटाए लाइसेंस और मोबाइल

पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंची पुलिस, एसडीओ ने लौटाए लाइसेंस और मोबाइल
Truck driver complained

yashwant janoriya | Updated: 23 Sep 2019, 10:49:39 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

ट्रक ड्राइवर ने की थी शिकायत

मुलताई. पीडब्ल्यूडी के एसडीओ द्वारा ट्रक चालक का लायसेंस और मोबाईल रखने की थाने में शिकायत के बाद सोमवार पुलिस पीडब्ल्यूडी के कार्यालय पहुंची जहां उन्हे एसडीओ नही मिले। पुलिस द्वारा विभाग के अन्य नुमांईदों से चर्चा करने के बाद आखिर एसडीओ द्वारा अपने रिश्तेदारों के माध्यम से ट्रक चालक का लायसेंस और मोबाइल भिजवा दिया। पत्रिका ने इस मामले को लेकर 23 सितंबर को खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।
पुलिस ने बताया कि एसडीओ एनआर राठौर के परिजनों के अनुसार वे कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार हैं और नागपुर में उपचार करा रहे हैं, फिलहाल वे अस्पताल में एडमिट हैं। इस संबंध में एसआई एआर खान ने बताया कि खंडवा निवासी ट्रक चालक जावेद द्वारा लिखित शिकायत के बाद सोमवार दोपहर 12 बजे वे पीडब्ल्यूडी के कार्यालय पहुंचे जहां एसडीओ राठौर नहीं मिले उन्हें फोन लगाया तो बंद बताया गया। इसके बाद उनके परिजनों द्वारा ट्रक चालक का लायसेंस एवं मोबाइल पुलिस को सौंप दिया गया।
श्रमिकों के साथ भी कर चुके अभद्र व्यवहार : एसडीओ एनआर राठौर द्वारा ट्रक चालक का लायसेंस एवं मोबाइल रख लेने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी वे पीडब्ल्यूडी द्वारा कराए जाने वाले कार्यों के दौरान मौके पर कार्य करने वाले श्रमिकों से अभद्र व्यवहार करते हुए उनका सामान रख चुके हैं। कुछ दिनों पूर्व ही दातोरा का एक आदिवासी श्रमिक भी शिकायत लेकर थाने पहुंचा था, इसके अलावा कई श्रमिकों के सामान रखने की जानकारी पुलिस को मिली है।
दंपत्ति ने दी थी आत्मदाह की चेतावनी
गौरतलब है कि विगत 12 सितंबर को खंडवा से ताईखेड़ा और मुलताई के लिए ट्रक में नमक भरकर ला रहे खंडवा निवासी जावेद का बिरूल मार्ग पर ग्राम करजगांव के पास ट्रक फंस गया था जहां पीडब्ल्यूडी एसडीओ एनआर राठौर पहुंचे और चालक जावेद से उनका ड्रायविंग लायसेंस और मोबाइल छुड़ा लिया था। इसके बाद चालक उनके कार्यालय एवं घर के चक्कर लगाते रहा लेकिन उन्होने उसे लायसेंस नहीं देते हुए एसडीओ द्वारा गोली मारने की धमकी भी दी गई थी। लायसेंस नहीं देने से दंपत्ति ने पीडब्ल्यूडी के कार्यालय में डेरा जमा लिया साथ ही यह भी चेतावनी दी कि यदि लायसेंस नहीं मिलेगा तो दंपत्ति कार्यालय के सामने ही आत्मदाह कर लेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned