scriptबोरे में भरकर ले जा रहे थे ट्रक का क्राउन,पुलिस ने पकड़ा | Police were caught taking the crown of the truck in the sack | Patrika News

बोरे में भरकर ले जा रहे थे ट्रक का क्राउन,पुलिस ने पकड़ा

locationबेतुलPublished: Aug 10, 2020 09:31:48 pm

Submitted by:

Devendra Karande

बोरे में भरकर ट्रक का क्राउन चोरी कर ले जा रहे दो लोगों को पुलिस ने रविवार रात में गश्ती के दौरान गंज क्षेत्र से पकड़ा है। दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर गिर तार कर लिया है। कोर्ट से आरोपियों को जेल भेज दिया है।

बोरे में भरकर ले जा रहे थे ट्रक का क्राउन

Crown stealing accused

बैतूल। बोरे में भरकर ट्रक का क्राउन चोरी कर ले जा रहे दो लोगों को पुलिस ने रविवार रात में गश्ती के दौरान गंज क्षेत्र से पकड़ा है। दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर गिर तार कर लिया है। कोर्ट से आरोपियों को जेल भेज दिया है।
गंज थाने के एएसआइ जुगल किशोर ने बताया कि रविवार में पुलिस द्वारा गश्त की जा रही थी। रात तीन बजे के लगभग कांतिशिवा चौक पर दो लोग बोरे में भरकर कुछ सामान ले जा रहे थे। दोनों से पूछताछ करने पर उन्होंने बोरे में लोहा होना बताया। बोरे को खोलकर देखा तो इसमें ट्रक का क्राउन रखा हुआ था। लगभग सौ किलो किलो क्राउन दो लोगों के द्वारा ले जाया जा रहा था। पुलिस ने क्राउन चोरी के आरोप में राजू और राजेन्द्र ओझा निवासी ओझाढाना को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर केस दर्ज किया था। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। एएसआइ जुगल ने बताया कि क्राउन की कीमत लगभग 25 हजार रुपए है। गंज में ही एक मिस्त्री की दुकान पर सुधरने के लिए आया था। जिसे दोनों आरोपियों ने चुरा लिया था। लगभग सौ किलो का क्राउन दो ही लोग उठाकर ले जा रहे थे।
पिकअप में मवेशियों की तस्करी
शाहपुर। पुलिस ने बरेठा घाठ में रविवार रात एक पिकअप में मवेशियों को पकड़ा है। चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने चालक पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप में मवेशियों को ारकर ले जाया जा रहा है। पुलिस ने पिकअप का पीछा किया और बरेठा घाट में मंदिर के पास पकड़ लिया। चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। पिकअप में 13 मवेशी भरे हुए थे। एक मवेशी की मौत हो गई थी। मवेशियों को पिकअप में ठंूस-ठंूस कर भरा हुआ था। मवेशियों को कार्रवाई के बाद कामधेनु गौशाला घोड़ाडोंगरी में छोड़ा गया है। आरोपी चालक रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया जिसके विरुद्ध धारा 4, 6, 9 गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम एवं 11 पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो