scriptपढ़े,अतिक्रमणकारियों ने चौपाटी पर किया जबदस्ती कब्जा, चौपाटी वाले पुलिस की शरण में पहुंचे | Read, encroachers captured Chaupati by force | Patrika News

पढ़े,अतिक्रमणकारियों ने चौपाटी पर किया जबदस्ती कब्जा, चौपाटी वाले पुलिस की शरण में पहुंचे

locationबेतुलPublished: Jan 17, 2020 08:33:02 pm

Submitted by:

Devendra Karande

कोठीबाजार से हटाए गए अतिक्रमणकारियों ने नेहरू पार्क स्थित चौपाटी पर पहुंचकर जबदस्ती दुकानें लगाकर कब्जा कर लिया है। दुकानें लगाने से मना करने पर लड़ाई-झगड़े एवं जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

अतिक्रमणकारियों ने चौपाटी पर किया कब्जा

Encroachers handed over memorandum to ASP

बैतूल। कोठीबाजार से हटाए गए अतिक्रमणकारियों ने नेहरू पार्क स्थित चौपाटी पर पहुंचकर जबदस्ती दुकानें लगाकर कब्जा कर लिया है। दुकानें लगाने से मना करने पर लड़ाई-झगड़े एवं जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मामले की शिकायत लेकर आज चौपाटी के दो दर्जन से अधिक दुकानदार एडिशनल एसपी और नगरपालिका सीएमओ के पास पहुंचे थे। जिसके बाद सीएमओ ने अतिक्रमण हटाओ दस्ते को चौपाटी में भेजकर अतिक्रमणकारियों की दुकानें हटवाने के निर्देश दिए। नेहरू पार्क चौपाटी के दुकानदारों ने एएसपी और सीएमओ को सौंपे ज्ञापन में बताया कि हम दुकानदार प्रतिदिन नगरपालिका बैतूल की समस्त शर्तो का पालन करते हुए अपना व्यवसाय करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। पिछले दिनों शहर में प्रशासन द्वारा चलाई गई अतिक्रमण हटाने की मुहिम के तहत हटाए गए अतिक्रमणकारियों द्वारा हम दुकानदारों की दुकानों के मध्य जबदस्ती अपने हाथ ठेले और गुमठियां स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है। मना करने पर गाली-गलौच, लड़ाई-झगड़ा करके जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनका कहना है कि हमारी दुकान यहीं पर लगेगी तुमसे जो बनता है कर लो। अतिक्रमणकारियों के इस कृत्य से हम सभी दुकानदार भय और आक्रोश व्याप्त है। हमारे साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है, क्योंकि अतिक्रमणकारी जबदस्ती दुकानें लगाने के लिए अड़े हुए हैं। दुकानदारों ने मामले में सख्ती से कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो