पढ़े, बाइक और पिकअप की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

बैतूल से खेड़ीसांवलीगढ़ मार्ग पर ग्राम भड़ूस के पास मंगलवार सुबह एक पिकअप और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बाइक में आग लग गई और ब्लास्ट भी हुआ। मौके पर ही पहुंची भीड़ ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई लगाई।

By: Devendra Karande

Published: 20 Nov 2019, 05:04 AM IST

बैतूल। बैतूल से खेड़ीसांवलीगढ़ मार्ग पर ग्राम भड़ूस के पास मंगलवार सुबह एक पिकअप और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बाइक में आग लग गई और ब्लास्ट भी हुआ। मौके पर ही पहुंची भीड़ ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई लगाई। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक खेड़ीसांवलीगढ़ निवासी सौरभ पिता नामदेव धोटे २० वर्ष, अभिषेक पिता मूलचंद करोचे २० वर्ष और निखिल पिता कमलेश नावंगे १८ वर्ष एक ही मोटरसाइकिल से बैतूल आ रहे थे। तीनों सुबह ही घर से पीओपी के काम के लिए बैतूल निकले थे। ग्राम भड़ूस के पास सुबह साढ़े दस बजे के लगभग मोटरसाइकिल और बैतूल से खेड़ी की ओर जा रही पिकअप की जोरदार भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भिड़ंत इतनी जोरदार था कि तीनों युवक मोटरसाइकिल से दूर फिंका गए। गंभीर चोट आने से निखिल की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो युवक सौरभ और अभिषेक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से सौरभ को शहर के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया है,जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही अभिषेक को इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया था,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने निखिल का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने पिकअप चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिकअप से ही निखिल के शव को जिला अस्पताल लाया गया है। पिकअप मुकेश राठौर की बताई जा रही है और ड्राइवर भयावाड़ी निवासी पिंटू पन्द्राम है।
मोटरसाइकिल हुई राख
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल काफी दूर तक घसीटते हुए गई। इसके बाद बाइक में आग भी लग गई। इस दौरान बाइक में ब्लास्ट भी हुआ,जिसके चलते आग अचानक भड़क गई। आग में बाइक पूरी स्वाहा हो गई।
भीड़ ने पिकअप चालक को पीटा
पिकअप और बाइक की भिड़ंत होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पिकअप चालक की जमकर पिटाई लगी है। वही कुछ लोगों ने पिकअप चालक का बीच-बचाव किया।
इनका कहना
पिकअप और बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हुई है। एक की हालत गंभीर है। चालक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है
संगीता उइके, प्रभारी पुलिस चौकी खेड़ीसांवलीगढ़।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned