script

पढ़े, छात्रा ने मनचले युवक को क्यों जूते से पीटा

locationबेतुलPublished: Dec 02, 2019 10:59:05 am

Submitted by:

Devendra Karande

छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने मनचले युवक की जूते से पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी। इसके बाद भी छात्रा ने युवक को पीटना बंद नहीं किया। छात्रा की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है।

छात्रा ने युवक को जूते से पीटा

The girl beat the young man with shoes

बैतूल। छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने मनचले युवक की जूते से पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी। इसके बाद भी छात्रा ने युवक को पीटना बंद नहीं किया। छात्रा की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बघोली की छात्राएं बैतूलबाजार स्कूल पढऩे के लिए आती है। छात्राएं गांव से रोजाना आना-जाना करती है। छात्राओंं को युवक द्वारा स्कूल आने-जाने के दौरान छेड़छाड़ की जाती थी। बार-बार छेड़छाड़ की घटना से परेशान छात्रा ने युवक को शनिवार शाम भरकावाड़ी रोड पर रोक लिया। छात्रा ने अपने पैर का जूता निकाला और युवक की पिटाई शुरू कर दी। छात्रा ने युवक को खूब खरीखोटी सुनाई। छात्रा के गुस्से का अंदाजा उसके द्वारा की गई मारपीट से लगाया जा सकता था। मौके पर डायल १०० पहुंच गई थी। पुलिस के सामने भी छात्रा युवक को पीटती रही। पुलिस ने युवक से छात्राओं से माफी भी मंगवाई। लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। घटना का लोगों के द्वारा वीडियो बनाया गया। छात्रा की शिकायत पर बैतूलबाजार निवासी नितिन पंवार सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है। बताया गया कि घेराबंदी के दौरान युवक ने भागने का प्रयास किया। पुलिया से कूदा तो कुएं में गिर गया। लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला। इसके बाद छात्रा ने पिटाई की।
समेकित स्कूल में घूमते हैं आवारा तत्व
छात्रा ने मारपीट के दौरान ही बताया कि बैतूलबाजार स्थित समेकित स्कूल में आवारा तत्व घूमते हैं। इनके द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ की जाती है। शराब के नशे में युवक स्कूल परिसर में घुस जाते हैं और घूमते रहते हैं। प्राचार्य से भी शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो