scriptतिहरे हत्याकांड के आरोपी की रिमांड दो दिन बढ़ी | Remand of triple murder accused extended for two days | Patrika News

तिहरे हत्याकांड के आरोपी की रिमांड दो दिन बढ़ी

locationबेतुलPublished: Dec 07, 2019 09:29:31 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

भग्गूढाना में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी मृतक के भतीजे जितेन्द्र मालवीय की रिमांड दो दिन और बढ़ गई है। पुलिस ने जितेन्द्र को ७ दिसंबर तक रिमांड पर लिया था। रिमांड का समय पूरा होने पर शनिवार शाम उसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

 Police remand of the accused has been extended.

Police remand of the accused has been extended.


बैतूल। भग्गूढाना में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी मृतक के भतीजे जितेन्द्र मालवीय की रिमांड दो दिन और बढ़ गई है। पुलिस ने जितेन्द्र को ७ दिसंबर तक रिमांड पर लिया था। रिमांड का समय पूरा होने पर शनिवार शाम उसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने दो दिन रिमांड बढ़ाने के लिए शासकीय अधिवक्ता के माध्यम में न्यायालय में अपना पक्ष रखा था। न्यायाधीश ने दो दिन की रिमांड बढ़ाकर आरोपी को ९ दिसंबर की सुबह ११ बजे न्यायालय में पेश करने के आदेश दिए हैं। डीपीओ एमआर खान ने शासन की ओर से न्यायालय में आरोपी की रिमांड लिए जाने को लेकर पक्ष रखा था। जिसके बाद न्यायालय ने रिमांड मंजूर की है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी का रिमांड इस शर्त पर दिया गया है कि पुलिस मारपीट नहीं करे और शांति से पूछताछ करे। बताया जा रहा है कि जितेन्द्र से पुलिस पूछताछ में घटना को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। एसडीओपी आनंद राय ने बताया कि आरोपी जितेन्द्र मालवीय से अन्य तथ्यों को लेकर पूछताछ की जानी है। जिससे न्यायालय से दो दिन का रिमांड मांगा था। न्यायालय से रिमांड मिल गया है। उल्लेनीय है कि २० नवंबर की शाम भग्गूढाना के एक मकान में प्रापर्टी ब्रोकर नंदू मालवीय, फुलवा बाई और गीता उइके के शव मिले थे। तीनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने इनाम रखा है। मृतक नंदू मालवीय के ही भतीजे जितेन्द्र मालवीय को आरोपी बनाया है। पुलिस को अभी तक अहम सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस की चार टीम और आइजी से डीआइजी तक घटना स्थल का मुआयना कर चुके हैं। पुलिस ने भी अपराधिक रिकॉर्ड वाले जिले और जिले के बाहर के सैकड़ों लोगों से इस मामले में पूछताछ की है। इसके बाद भी मामले का खुलासा नहीं हो पा रहा है।
युवती को बेचने वाला आरोपी मंदसौर में पकड़ाया
बैतूल। गौठाना की एक युवती को बेचने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है।युवती को बेचने के मामले में परिजनों ने कोतवाली थाने में करीब दो माह पहले चार लोगों के खिलाफ में शिकायत दर्ज की थी। शिकायत दर्ज होने के बाद में कोतवाली पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया था। कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि युवती को बेचने के मामले में मंदसौर निवासी ४९ वर्षीय गिरधारी राठौर को गिरफ्तार किया है। मामले में पहले ही दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। तीसरे आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार है। मामले में एक अन्य आरोपी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो