scriptथप्पड़ का बदला लेने अपने साथियों के साथ मिलकर कर दी युवक की हत्या | Revenge of the slap with his teammates killed the young man | Patrika News

थप्पड़ का बदला लेने अपने साथियों के साथ मिलकर कर दी युवक की हत्या

locationबेतुलPublished: Jul 14, 2020 08:14:18 pm

Submitted by:

Devendra Karande

चंद्रशेखर वार्ड निवासी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण मृतक युवक द्वारा एक अन्य व्यक्ति को दिन में दो थप्पड़ मार दिए गए थे। इसी का बदला लेने व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी।

पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी

Police arrested accused of murder

बैतूल। चंद्रशेखर वार्ड निवासी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण मृतक युवक द्वारा एक अन्य व्यक्ति को दिन में दो थप्पड़ मार दिए गए थे। इसी का बदला लेने व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। संदेहियों के मौके पर उपस्थित रहने के साक्ष्य नहीं मिले हैं। मामले का खुलासा एसपी और एएसपी श्रद्धा जोशी ने मंगलवार पुलिस कंट्रोल रुम में किया।
एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि रविवार को लॉक डाउन होने से इटारसी रोड व सोनाघाटी क्षेत्र में संतोष उर्फ पिल्लू पवार (मृतक) और रिंकू कडवे,तुलसी धुर्वे,धर्मेन्द्र ठाकुर और राजकुमार महाराज ने शराब पी थी। दिन में इटारसी रोड स्थित शराब दुकान के रोड के दूसरे तरफ जब रिंकू कड़वे और पिल्लू पवार शऱाब पी रहे थे तो रोड से पैदल निकल रहे चन्द्रशेखर वार्ड सदर के सुनील हजारे को रोककर पिल्लू पवार ने दो-तीन थप्पड़ मारे और बोला कि बच्चा मत समझ लेना यही मसल दूंगा। इस अचानक मारपीट की घटना से आहत सुनील हजारे पिता आनंदराव हजारे निवासी चन्द्रशेखर वार्ड ने अपने साथियों रिंकू उर्फ सौरभ कड़वे निवासी चन्द्रशेखर वार्ड, धर्मेन्द्र पिता भैय्यालाल ठाकुर निवासी सोनाघाटी,बालू उर्फ सुशील उईके पिता चन्द्रभान उईके निवासी चन्द्रशेखऱ वार्ड, तुलसीराम पिता बाबूलाल भलावी निवासी सोनाघाटी के साथ मिलकर पिल्लू उर्फ संतोष पवार को मारने की साजिश रची।
ऐसे दिया घटना को अंजाम
रविवार रात लगभग 11.00 बजे जब पिल्लू उर्फ संतोष पवार, राजकुमार उर्फ महाराज पिता रमेश चतुर्वेदी निवासी गणेश मंदिर के पास पटेल वार्ड सदर के साथ उसकी सफेद स्कूटी से बैठकर प्रेमलाल के पानठेला के सामने पहुंचा और वहां खड़ा था। रोड की दूसरी तरफ से आए सुनील और उसके पड़ोसी बालू उर्फ सुशील उईके पिता चन्द्रभान उईके ने पिल्लू को घेर लिया और चाकू निकाल कर कई वार पिल्लू के छाती व पेट पर किए। जिससे पिल्लू पवार जमीन पर गिर पड़ा। पिल्लू ने एक वृक्ष की लकड़ी से बचने के लिए। इन दोनों पर हमला कर निकलने की कोशिश की। चाकू के घाव से पिल्लू जमीन पर गिर पड़ा और मौत हो गई। आरापियों ने हत्या के साक्ष्य मिटाने खून से सने कपड़े जला दिए।
प्रत्यक्षदर्शी को चाकू अढ़ाकर ले गए अपने साथ
एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया कि घटना राजकुमार महाराज ने देखी थी, जो कि फल का ठेला लगाता है। दोनों हत्यारों ने राजकुमार महाराज को चाकू अढ़ाकर उसी की स्कूटी का मौके से भागने में उपयोग किया। राजकुमार को भी अपने साथ सोनाघाटी तक ले गए। राजकुमार को भी चोट आई है। घटना के चश्मदीद साक्षी राजकुमार पिता रमेश चतुर्वेदी से पूछताछ के बाद आरोपियों को लगातार तलाश कर हिरासत में लिया।
संदेही के उपस्थित रहने के नहीं मिले साक्ष्य
एसपी प्रसाद ने बताया कि प्रकरण में मृतक के परिजनों को जिन लोगों पर संतोष की हत्या करने की आशंका थी। उनके नाम मृतक कि मां ने प्रथम सूचना रिपोर्ट में लिखाए हंै। संदेही के उपस्थित रहने के साक्ष्य नहीं मिले हैं। इस संबंध में बारीकी से जांच कर किसी अपराधी की संलिप्ता मिलेगी। उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो