इकलौता बेटा था यश, पता नहीं था इतनी जल्दी छोड़ देगा साथ

पिता और मौसेरे भाई बोले- सीनियर करते थे मारपीट

By: poonam soni

Published: 15 Jun 2018, 08:27 PM IST

बैतूल. यश हमारा इकलौता बेटा था। उसे अच्छी पढ़ाई के लिए भोपाल भेजा था। वहां रहकर वह डॉक्टर बनने के लिए एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। हमें पता नहीं था बेटा इतनी जल्दी उनसे दूर चला जाएगा। यह कहते हुए यश के पिता डॉ. प्रहलाद पाठे का गला रूंध गया। इकलौते बेटे को खोने के सदमे से उनका और पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था। उन्होंने कभी नहीं सोचा था वह ऐसा कदम भी उठा सकता है।
भाई बोला- मारते थे सीनियर
यश के मौसेरे भाई विजय ने बताया कि घटना के एक दिन पहले वह उसके पास आया था तो उसने बताया था कि उसे रैगिंग के नाम पर प्रताडि़त कर रहे हैं। सीनियर छात्र उसके साथ मारपीट करते थे। वह मानसिक रूप से बहुत परेशान था। लेकिन वह ऐसा कदम उठा लेगा, इसकी उम्मीद नहीं थी।

आत्महत्या के पहले यश ने खाना खाया
पीएम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि यश की पीठ पर ५-६ दिन पुराने चोट के निशान मिले हैं। वहीं यश ने आत्महत्या के पहले कुछ खाना खाया था, जिसके अंश पोस्टमार्टम के दौरान मिले हैं। संभवत: उसने शाम ७-८ बजे के बीच फांसी लगाई है।
कुर्सी के ऊपर रखा डिब्बा, लगाई फांसी
जांच अधिकारी आशीष जैसवाल ने बताया कि युवक ने छत पर पंखा लगाने की कुंडी में रस्सी लगाकर फांसी लगाई है। युवक ने कुर्सी पर डिब्बा रखकर फंदा लगाया है। वहीं परिजनों के शोक में होने के कारण अभी बयान नहीं लिए गए हैं।

पुलिस ने की कार्रवाई एक सटोरी को पकड़ा
सांवलमेंढा पत्रिका. भैंसदेही पुलिस द्वारा ग्राम दहीपानी में सट्टा लिखते एक युवक को गिरफ्तार किया। एसआई विनयसिंह गहरवार द्वारा बताया कि सावलमेंढा निवासी नीलेश को सट्टा लिखते पकड़कर उसके पास से सट्टा पर्ची सहित 2970 रुपए जब्त कर कार्रवाई की गई

मुलताई. ग्राम काजली में कपिल धारा कूप निर्माण के दौरान एक मजदूर पर पत्थर गिरने से उसकी मौत हो गई, किसान कुएं के अंदर कुआ बांधने के निर्माण कार्य की तराई कर रहा था, इसी दौरान एक पत्थर उस पर आकर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घायल मजदूर को उपचार के लिए बिसनूर के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मनोज उर्फ मान्या हारोड़े काजली के खुशीराम चौरे के खेत में बन रहे कुए में मजदूरी कर रहा था। कुएं को अंदर से सीमेंट से बांधने का काम और उसकी तराई करवाई जा रही थी, इसी दौरान पत्थर गिरा और मनोज की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned