scriptकचरा गाड़ी में युवक का शव रख भेजा पीएम के लिए | Sent the dead body of the young man to the PM in the garbage cart | Patrika News

कचरा गाड़ी में युवक का शव रख भेजा पीएम के लिए

locationबेतुलPublished: Mar 29, 2020 10:59:21 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

मानवता हुई शर्मसार

मानवता हुई शर्मसार

मानवता हुई शर्मसार

मुलताई/बैतूल. नगर के ताप्ती सरोवर से एक युवक का शव निकालकर नपा की कचरा गाड़ी से पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। मानवता को शर्मसार करती यह घटना शुक्रवार रात को घटी।
बताया जा रहा है कि गांधी चौक में किराना दुकान चलाने वाले नवीन चंद्र जोशी के पुत्र रवि जोशी ताप्ती तट पर नहाने गया था। जहां उसका पैर फिसलने से वह डूब गया। उसका शव पानी के ऊपर आया तो रात में नपा के कर्मचारियों ने निकाला। पुलिस के निर्देश पर कर्मचारियों ने शव निकालकर नपा की कचरा गाड़ी में रखकर अस्पताल के लिए रवाना किया। हालांकि वहां कुछ लोगों द्वारा शव को कचरा गाड़ी से ले जाने पर आपत्ति भी गई, लेकिन बावजूद शव कचरा गाड़ी से पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। नगर के प्रतिष्ठित जोशी परिवार के पुत्र के शव के साथ हुई अमानवीयता से जहां नगरवासियों में रोष व्याप्त है।
सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया कि हमारे पास कोई शव वाहन नहीं है, हम कई बार पुलिस को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दे चुके हैं, लेकिन पुलिस द्वारा हर बार कचरा गाड़ी मंगाकर उसमें शव रख दिया जाता था। हम खुद इससे सहमत नहीं है।

युवकों की मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा
भैंसदेही. कुएं में मिली तीन युवकों की लाश के मामले में घटना को लेकर पुलिस को अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं सूत्रों के मुताबिक युवकों के पेट में पानी मिला है, जिससे डूबने से मौत की आशंका है। हालांकि स्थिति पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने मृत युवकों के दोस्तों और परिजनों के बयान लिए हैं। भैंसदेही थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया निवासी तीन युवकों विलास पिता रमेश लोखंडे उम्र 21,संजय पिता मानिक दहिकर उम्र 19,योगेश पिता रमेश उइके उम्र की लाश गुदगांव बस स्टैंड के पास स्थित कुएं में २६ मार्च की रात मिली थी। तीनों युवक अपने दोस्त विशाल को छोडऩे गुदगावं आए थे। इसके बाद घर नहीं पहुंचे। घटना को लेकर पुलिस को अभी कोई जानकारी नहीं लग पाई है। भैंसदेही थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने बताया कि कुएं में मिली तीन युवकों की लाश के मामले में घटना को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। युवकों के दोस्तों और परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। डायटम टेस्ट और बिसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो